“पता नहीं लोगों को मिर्ची क्यों लग रही है” नवजोत कौर सिद्धू

हाल ही में नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी ने कैप्टन अमरिंदर सिंह पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू की परफॉर्मेंस भी कैप्टन से ज्यादा अच्छी रही है.
Navjot Singh Sidhu, “पता नहीं लोगों को मिर्ची क्यों लग रही है” नवजोत कौर सिद्धू

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद भी नवजोत सिंह सिद्धू और कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच गरमा-गरमी जारी है. कैप्टन का कहना है कि पार्टी नवजोत सिंह सिद्धू की वजह से भटिंडा सीट से चुनाव हारी है.

इस बात को लेकर नवजोत कौर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, नवजोत सिंह के विभाग को कैप्टन के विभाग से ज्यादा नंबर दिए गए हैं और नवजोत सिंह सिद्धू की परफॉर्मेंस भी कैप्टन से ज्यादा अच्छी रही है.

उन्होंने कहा कि, भटिंडा की सीट पर हार का मार्जिन सिर्फ नवजोत सिंह सिद्धू के कारण कम हुआ है. पता नहीं लोगों को मिर्ची क्यों लग रही है. सिद्धू ने बस इतना सा कमेन्ट किया था कि जो लोग पार्टी में रहकर दूसरी पार्टी को सपोर्ट करते हैं वो सावधान हो जाएं, एक साइडेड होकर चलो. इसमें गलत क्या था?

सिद्धू ने सिर्फ इतना कहा था कि कांग्रेस में रहकर जो अकालीओं के साथ मिले हैं उन पर कार्रवाई हो.

नवजोत कौर ने ये भी कहा, हर चीज का रिकॉर्ड होता है. सिद्धू साब के जाने से पहले का रिस्पोंस हाई कमान को भी पता है. हाईकमान को पता था कि पार्टी बुरी तरह से हारी हुई है और इसे सिर्फ सिद्धू के जाने से बचाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- विवेक ओबोरॉय को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दी सुरक्षा

Related Posts