एक विधान, एक संविधान की व्यवस्था मजबूत होगी या टुकड़े-टुकड़े गैंग होगा हावी- पीएम मोदी

मोदी ने मांगलादेई क्षेत्र के केनदुकोना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए यह बात कही. इसके बाद में उन्होंने असम के बराक घाटी में सिलचर में एक अन्य रैली को संबोधित किया.
पीएम मोदी, एक विधान, एक संविधान की व्यवस्था मजबूत होगी या टुकड़े-टुकड़े गैंग होगा हावी- पीएम मोदी

 

केनदुकोना(कामरूप, असम): देश में पहले चरण का मतदान हो रहा था और पीएम मोदी असम में रैली करते हुए विपक्ष पर निशाना हमलावर हो रहे थे. पीएम मोदी ने घुसपैठ को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्षी पार्टी ने अपने वोट बैंक की राजनीति के लिए सीमा पार से घुसपैठ को बढ़ावा दिया. मोदी ने मांगलादेई क्षेत्र के केनदुकोना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए यह बात कही. इसके बाद में उन्होंने असम के बराक घाटी में सिलचर में एक अन्य रैली को संबोधित किया. मंगादलदेई और बराक घाटी की दो सीटों-सिलचर और करीमगंज में दूसरे चरण के तहत 18 अप्रैल को मतदान होंगे.

1- 1971 के युद्ध के बाद अगर कांग्रेस चाहती तो असम से कश्मीर तक की समस्याओं का समाधान कर सकती थी, लेकिन कश्मीर भी जलता रहा और असम की स्थिति भी गंभीर होती रही.
2- आपका वोट देश की दशा और दिशा तय करेगा. इस बार आपका वोट, असम के हर किसान को पीएम किसान सम्मान योजना से जोड़ेगा. किसानों को पेंशन दिलाने का भी काम करेगा. ये भी तय करेगा कि भारत की सुरक्षा नीति क्या हो.
3- मेरी लिए असम आना एक तरह से घर आने जैसा हो गया है. पिछले 5 साल में अनेक बार मेरा आप लोगों के बीच में आना हुआ है. ये असम की जनता का प्यार ही है जो मुझे बार-बार खींच लाता है.

सिलचर में पीएम मोदी की रैली की बड़ी बातें
1- चुनाव में हवा का रुख किस तरफ है, ये आपके उत्साह से साफ दिख रहा है. आज देश के कुछ हिस्सों में प्रथम चरण का मतदान हो रहा है. अब तक की जानकारी के अनुसार ‘फिर एक बार मोदी सरकार’ की जबरदस्त लहर दिख रही है.
2- ये चुनाव तय करेगा कि भारत का हर कोना, हर सपूत सुरक्षित रहेगा या डर के साये में जीने को मजबूर होगा. ये चुनाव तय करेगा कि भारत में एक प्रधान, एक विधान और एक संविधान की व्यवस्था और मजबूत होगी या टुकड़े-टुकड़े गैंग सब पर हावी होंगे.
3- सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए लोग सिर्फ चाय का स्वाद ले सकते हैं, उन्हें नहीं पता कि चाय की पत्तियां चुनने में हाथ छिल जाते हैं. ये चायवाला आपके जीवन को आसान बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहा है.
4- कांग्रेस के नेता मुझे शौचालय का चौकीदार बोलते हैं. उनके लिए ये गाली होगी, पर मुझे खुशी है कि मैं मां-बहनों के सम्मान की चौकीदारी कर पाया.
5- तीन तलाक कानून पर भी मैं दो टूक बात करना चाहता हूं. 23 मई को फिर से मोदी सरकार बनाना देश की जनता ने तय कर लिया है. तीन तलाक पर बने कानून को संसद से पास कराने की कोशिश और तेज की जाएगी.
6- कांग्रेस का हाथ विकास के साथ नहीं है, सिर्फ भ्रष्टाचार के साथ है. दिल्ली में इनके नेता ठगी, धोखादड़ी और टैक्स चुराने के आरोप में बेल पर हैं.

Related Posts