राजभर का एनडीए को झटका, बीजेपी से अलग होकर 25 सीटों पर उतारेंगे उम्मीदवार

सरकार में सहयोगी होने के बाद भी कई मौकों पर बीजेपी का खुलकर विरोध करने वाले राजभर ने कहा कि बीजेपी चाहती है कि वह उनके बैनर तले चुनाव लड़ें.

लखनऊ: बीजेपी की सहयोगी पार्टी सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने ऐलान किया है कि उनकी पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में अकेले ही चुनावी रण में उतरेगी. उत्तर प्रदेश में अकेले चुनाव लड़ने का दंभ भरते हुए ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश में 25 सीटों पर छठवे और सातवें चरण में लोक सभा की सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी और ये उनका आखिरी निर्णय है.

ओपी राजभर ने कहा कि भाजपा से कई दौर की बात होने के वावजूद बात नही बनी और भाजपा के लोग एक सीट पर भाजपा के चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ने की बात कह रहे थे.इसलिए उन्होंने अब ये निर्णय लिया है कि भारतीय समाज पार्टी अपने दम पर अकेले 25 लोक सभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी और प्रत्याशियों की घोषणा आज तीन बजे कर दी जाएगी.

सरकार में सहयोगी होने के बाद भी कई मौकों पर बीजेपी का खुलकर विरोध करने वाले राजभर ने कहा कि बीजेपी चाहती है कि वह उनके बैनर तले चुनाव लड़ें. राजभर ने कहा कि वह बीजेपी नेता नहीं हैं. वह अपने दम पर चुनाव लड़कर मंत्री बने हैं.

कई मुद्दों पर बीजेपी को घेरने वाले ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि उनकी पार्टी की पूर्वांचल में काफी मजबूत पकड़ है. उन्होंने कहा कि मालूम हो कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी पकड़ पहले 32 सीटों पर थी. लेकिन सरकार में रहकर किए गए हमारे कार्यों के कारण अब हमारी स्थिति सभी 80 सीटों पर बेहतर हुई है.