जब प्रियंका के रोड शो में लगे मोदी-मोदी के नारे तो उन्होंने क्या किया?

यह पहली बार नहीं है जब प्रियंका गांधी के सामने मोदी-मोदी के नारे लगे हों. इससे पहले भी उत्तर प्रदेश में वह गंगा यात्रा के दौरान ऐसे ही नारों का सामना कर चुकी हैं.
priyanka gandhi, जब प्रियंका के रोड शो में लगे मोदी-मोदी के नारे तो उन्होंने क्या किया?

लखनऊ: लोकसभा चुनाव लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में रैलियां कर रही हैं. इसी कड़ी में आज यानी मंगलवार को वह बिजनौर में रोड शो कर रही थीं. तब वहां मौजूद कई लोगों ने प्रियंका के रोड शो के दरमियान मोदी-मोदी के नारे लगाना शुरू कर दिया.

विरोधी नेता के नारे अपने रोड शो में सुनकर कोई भी कद्दावर नेता भी हिचक महसूस कर सकता है. हालांकि प्रिंयका (Priyanka Gandhi) के साथ ऐसा नहीं हुआ. प्रियंका ने मोदी-मोदी का नारा लगाने वाले लोगों की तरफ मुस्कुरा कर देखा और उन लोगों पर फुल बरसाए. हालांकि कांग्रेस कार्यकर्ता प्रियंका जैसा बरताव करने की जगह नारे लगाने वाले लोगों से भिड़ गए.

priyanka gandhi, जब प्रियंका के रोड शो में लगे मोदी-मोदी के नारे तो उन्होंने क्या किया?
मोदी-मोदी के नारे लगाने वालों पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने फूल बरसाए

मालूम हो कि यह पहली बार नहीं है जब प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के सामने मोदी-मोदी के नारे लगे हों. इससे पहले भी उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से वाराणसी के बीच नाव से गंगा यात्रा के दौरान वह मोदी-मोदी के नारों का सामना कर चुकी हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की रैलियों में भी कई बार मोदी के समर्थन में नारे लगाए जा चुके हैं.

बता दें कि लोकसभा चुनाव में अब दो दिन से भी कम दिनों का समय बचा है. पहले चरण का मतदान 11 तारीख को होना है. पहले चरण का प्रचार अभियान मंगलवार को थम जाएगा.

Related Posts