राहुल गांधी को अगला लोकसभा चुनाव पड़ोसी देश से लड़ना पड़ेगा: पीयूष गोयल

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि 'राहुल गांधी को लगता था कि वो अमेठी से चुनाव हार जाएंगे, इसलिए वो यहां से भागकर वायनाड चले गए.'

अहमदाबाद: केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता पीयूष गोयल ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है. पीयूष गोयल ने कहा है कि राहुल को अगला लोकसभा चुनाव किसी पड़ोसी देश में जाकर लड़ना पड़ेगा क्योंकि वह इस बार अमेठी और वायनाड की दोनों ही सीटों पर उनकी हार होने वाली है.

‘चुनाव हार जाएंगे राहुल’
उन्होंने कहा, “स्मृति ईरानी अमेठी में इस बार राहुल गांधी को हरा देगीं. इसके साथ ही राहुल केरल की वायनाड सीट से भी चुनाव हार जाएंगे. ऐसे में उन्हें किसी पड़ोसी देश से चुनाव लड़ना पड़ेगा.”

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ‘राहुल गांधी को लगता था कि वो अमेठी से चुनाव हार जाएंगे, इसलिए वो यहां से भागकर वायनाड चले गए.’

‘…वो देश सेवा नहीं कर सकता’
गोयल ने कहा कि राहुल गांधी भले ही वायनाड में सीपीआई के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हों, लेकिन उनके पास वाम दलों के खिलाफ बोलने की हिम्मत नहीं है. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में अगर किसी नेता के पास अपने विरोधियों के खिलाफ बोलने की हिम्मत नहीं है, तो वह देश सेवा नहीं कर सकता.

राहुल गांधी ने वायनाड से नामांकन करने के बाद कहा था कि वो लेफ्ट के खिलाफ पूरे चुनाव प्रचार में एक शब्द भी नहीं बोलेंगे. उन्होंने पत्रकारों से कहा था कि वह यहां एकता का संदेश देने आए हैं.

Related Posts