‘पहले सर्जिकल स्ट्राइक का किया विरोध अब मीटू-मीटू कर रहे हैं’, पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला

पीएम मोदी ने कहा- कांग्रेस अब कह रही है कि उनके कार्यकाल में छ: सर्जिकल स्ट्राइक हुई हैं. लेकिन ये कैसी स्ट्राइक थी भाई, जिसके बारे में आतंकियों को कुछ नहीं पता चला.

जयुपर: शुक्रवार को पीएम नरेन्द्र मोदी ने राजस्थान के सीकर में चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने विपक्ष पर तीखा हमला किया. पीएम मोदी ने कहा- कांग्रेस अब कह रही है कि उनके कार्यकाल में छ: सर्जिकल स्ट्राइक हुई हैं. लेकिन ये कैसी स्ट्राइक थी भाई, जिसके बारे में आतंकियों को कुछ नहीं पता, स्ट्राइक करने वालों को कुछ नहीं पता. पाकिस्तान को कुछ नहीं पता और न देश की जनता को कुछ पता है.

पीएम मोदी के भाषण की 10 बड़ी बातें

1- जब मैं आपका अभिनन्दन कर रहा हूं, तो आज यहां के मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी चुनाव आयोग से शिकायत करेंगे कि मोदी ने अभिनन्दन का नाम लेकर मॉडल कोड ऑफ़ कंडक्ट तोड़ा.

2- याद कीजिए कांग्रेस के एक नेता ने सेना को गली का गुंडा कहा, कांग्रेस के और नेता वायुसेना को झूठा कहते हैं और जब हमारे सपूत जान हथेली में रखकर आतंकियों को घर में घुसकर मारते हैं तो कांग्रेस के नेता सवाल उठाते हैं कि आतंकियों की लाश कहां हैं.

3- दाल बाटी चूरमा शिखर वटी की शूरमार’, ये परंपरा यहां की रही है. एक तरफ हम सभी राष्ट्र रक्षा के लिए सबको जोड़ने की बात करते हैं. वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस राष्ट्र रक्षा करने वालों का हर मौके अपमान करती है.

4- बालाकोट में भारत ने जो पराक्रम किया. उस पर पाकिस्तान दुनिया में जा जाकर रो रहा है कि मोदी ने मारा , मोदी ने मारा, लेकिन कांग्रेस इसे भी मानने को तैयार नहीं है.

5- एयर स्ट्राइक के हर सबूत के लिए कांग्रेस आंखों में पट्टी बांधकर बैठी है. उन्हें इन दिनों प्रधानमंत्री की कुर्सी के सिवाय कुछ दिखता ही नहीं है. कांग्रेस के नेताओं को हमारे वीर सैनिकों का पराक्रम दिखाई नहीं देता है.

6- कल कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने बयान दिया कि हमारे समय भी कई बार सर्जिकल स्ट्राइक हुई. अब कांग्रेस किसी भी तरह ये साबित करने में तुली है कि हमने एयर स्ट्राइक की. कांग्रेसी अब सर्जिकल स्ट्राइक की तारीख भी सामने लाए हैं.

7- ये कैसी स्ट्राइक थी भाई, जिसके बारे में आतंकियों को कुछ नहीं पता, स्ट्राइक करने वालों को कुछ नहीं पता, पाकिस्तान को कुछ नहीं पता और न देश की जनता को कुछ पता है.

8- मुझे लगता है कि कांग्रेस में ऐसे लोग है जो उम्र के किसी भी पड़ाव में वीडियो गेम खेलते रहते हैं और शायद सर्जिकल स्ट्राइक को भी वीडियो गेम समझकर आनंद लेते होंगे.

9- एसी कमरों में बैठकर कागज में सर्जिकल स्ट्राइक कांग्रेस ही कर सकती है. पहले उन्होंने कहा कि हमने 3 बार सर्जिकल स्ट्राइक की, कल कहा कि हमने 6 बार की. अब कुछ दिन में कह देंगे कि हमने हर रोज स्ट्राइक की.

10- कांग्रेस कर्नाटक में जो सरकार चला रही है, उसके मुख्यमंत्री ने बयान दिया कि सेना में वही लोग जाते हैं जिनके पास 2 वक्त का खाना नहीं है, भूखे मरते हैं, पेट भरने के लिए सेना में जाते हैं. ये हमारे वीर बेटों और उनकी माताओं का अपमान है या नहीं?