रजनीकांत ने PM मोदी को बताया करिश्माई नेता, राहुल गांधी को दी यह सलाह

रजनीकांत ने लोकसभा चुनाव 2019 में भारतीय जनता पार्टी को मिले प्रचंड बहुमत को सिर्फ मोदी की जीत बताया.

नई दिल्ली: अभिनेता से नेता बने रजनीकांत ने नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है. उन्होंने मोदी को एक करिश्माई नेता बताया है. लोकसभा चुनाव 2019 में भारतीय जनता पार्टी को मिले प्रचंड बहुमत को रजनीकांत ने सिर्फ मोदी की जीत बताया है. उन्होंने यह भी बताया है कि 30 मई को वो नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण में शामिल होंगे.

‘नेहरू-राजीव की तरह करिश्माई मोदी’
रजनीकांत ने मंगलवार को चेन्नई में अपने आवास पर मीडिया से बात करते हुए कहा, “जवाहर लाल नेहरू, राजीव गांधी के बाद अब नरेंद्र मोदी एक करिश्माई नेता के तौर पर उभरे हैं. बाद में अन्ना, कलिंगर और अम्मा आए, जिन्होंने इस तरह की जीत हासिल की थी.”


‘राहुल न दें अध्यक्ष पद से इस्तीफा’
उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बारे में भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि राहुल को इस्तीफा नहीं देना चाहिए. उन्हें यह साबित करना चाहिए कि वे कर सकते हैं. लोकतंत्र में विपक्ष को भी मजबूत होना चाहिए.

गडकरी की भी की तारीफ
रजनीकांत ने मोदी के अलावा एनडीए के अन्य नेताओं की भी तारीफ की. उन्होंने कहा कि नितिन गडकरी ने गोदावरी प्रोजेक्ट के लिए काम किया है. उनको तमिलनाडु को सीरियसली लेना ही होगा, साथ ही राज्य के लिए फूड प्रोडेक्ट्स लाने होंगे.


‘आपने कर दिखाया’
इससे पहले रजनीकांत ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को केंद्र में भाजपा की वापसी पर शुभकामनाएं दी थी. उन्होंने ट्वीट किया था, “आदरणीय नरेंद्र मोदी जी को हार्दिक बधाई… आपने कर दिखाया! भगवान आपका भला करे.”

ये भी पढ़ें-

राजस्‍थान में जावड़ेकर की जमाई जड़ों के आगे यूं फेल हुई ‘जादूगर’ गहलोत की जादूगरी

मोदी सरकार अयोध्‍या में राम मंदिर कैसे बनवा सकती है, सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने बताया

न टोपी फेंकी और न फाड़ी गई शर्ट, गुरुग्राम मुस्लिम युवक की पिटाई मामले में नया खुलासा