‘जेल के दरवाजे तक ले आया, अंदर पहुंचाकर रहूंगा’, रॉबर्ट वाड्रा पर बोले PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "कांग्रेस चाहती है कि टुकड़े-टुकड़े गैंग को, भारत को गाली देने वालों को, तिरंगे का अपमान करने वालों, नक्सलवादियों के समर्थकों को खुली छूट मिले."

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को हरियाणा के फतेहाबाद जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि हमारे घरों के बच्चे जो फौज में, अर्धसैनिक बलों में जाते हैं उसे कांग्रेस और उसके साथी किस नजर से देखते हैं, वो आप सुनोगे तो आपका गुस्सा सातवें आसमान पर जाएगा.

पीएम मोदी ने कहा, “भारत माता की जय बोलने पर ऐतराज जताने वाली कांग्रेस अब देशद्रोह का कानून हटाने की भी बात कह रही है. कांग्रेस चाहती है कि टुकड़े-टुकड़े गैंग को, भारत को गाली देने वालों को, तिरंगे का अपमान करने वालों, नक्सलवादियों के समर्थकों को खुली छूट मिले.”

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान अब मसूद अजहर के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए मजबूर है. अपनी 5-6 साल की कोशिश करने के बाद भी कांग्रेस सरकार ऐसा नहीं करवा पाई थी, क्यों? क्योंकि नीयत नहीं थी, नीति साफ नहीं थी.

पीएम ने कहा कि आज कांग्रेस को पीड़ा हो रही है कि एक चाय वाला इतना कैसे कर गया. उन्होंने रॉबर्ट वाड्रा पर तंज कसते हुए कहा कि जेल के दरवाजे तक पहुंचा दिया है, आने वाले पांच साल में अंदर भी कर दूंगा. आपका आशीर्वाद चाहिए, देश को जिन्होंने लूटा है, ब्यान समेत हिसाब चुकाना ही होगा.

पीएम मोदी ने कहा, “कर्नाटक में कांग्रेस के सहयोग से चल रही सरकार के मुख्यमंत्री ने जो बयान दिया है उस बयान के बाद देश 100 वर्षों तक स्वीकार नहीं कर सकता. उनका कहना है कि जिनको दो वक्त की रोटी नहीं मिलती है वो अपना पेट भरने के लिए सेना में जाते हैं.”

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने ढकोसला पत्र में कहा है कि दिल्ली में अगर उसकी सरकार बनी तो जम्मू कश्मीर में तैनात सुरक्षा बलों को जो विशेष अधिकार मिला है, उसे छीन लिया जाएगा. यानी कांग्रेस आतंकवादियों, पत्थरबाजों को खुली छूट देने की बात कर रही है.

Read Also: अवमानना मामले में कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट से बिना शर्त मांगी माफी