सबका साथ+सबका विकास+सबका विश्वास= विजयी भारत, प्रचंड बहुमत के बाद मोदी का पहला रिएक्‍शन

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पहले ट्वीट किया उसके बाद पीएम मोदी ने भी ट्वीट किया.
पीएम मोदी, सबका साथ+सबका विकास+सबका विश्वास= विजयी भारत, प्रचंड बहुमत के बाद मोदी का पहला रिएक्‍शन

नई दिल्ली: 17वीं लोकसभा के नतीजे सामने आने में चंद ही घंटों का इंतज़ार बाकी है. लेकिन रुझानों में एनडीए को 350+ सीटें पर बढ़त मिल रही है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पहले ट्वीट किया उसके बाद पीएम मोदी ने भी ट्वीट किया.

पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ” सबका साथ + सबका विकास + सबका विश्वास= विजयी भारत, साथ में हम बढ़ते हैं. साथ में हम समृद्ध होते हैं. हम मिलकर एक मजबूत और समावेशी भारत का निर्माण करेंगे. भारत फिर से जीता! #VijayiBharat.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए. अमित शाह ने सबसे पहले एक तस्वीर पोस्ट की और फिर लिखा फिर एकबार मोदी सरकार.

इसके बाद अमित शाह ने फिर ट्वीट किया, “यह जीत पूरे भारत की जीत है. देश के युवा, गरीब, किसान की आशाओं की जीत है. यह भव्य विजय प्रधानमंत्री मोदी जी की पाँच साल के विकास और मजबूत नेतृत्व में जनता के विश्वास की जीत है. मैं भाजपा के करोड़ों कार्यकर्ताओं की ओर से श्री नरेंद्र मोदी जी को हार्दिक बधाई देता हूँ.”

शाह ने दूसरा ट्वीट कर लिखा, “जन-जन के विश्वास और अभूतपूर्व विकास की प्रतीक ‘मोदी सरकार’ बनाने के लिए भारत की जनता को कोटि-कोटि नमन. सभी देशवासियों को बहुत-बहुत बधाई.”

शाह का तीसरा ट्वीट, “अपने अथक परिश्रम से देश के हर बूथ पर भाजपा को मजबूत कर मोदी सरकार बनाने वाले भाजपा के करोड़ों कर्मठ कार्यकर्ताओं को इस ऐतिहासिक विजय की हार्दिक बधाई.”

शाह का चौथा ट्वीट, “यह परिणाम विपक्ष द्वारा किये गये दुष्प्रचार, झूठ, व्यक्तिगत आक्षेप और आधारहीन राजनीति के विरुद्ध भारत का जनादेश है. आज का जनादेश यह भी दिखाता है कि भारत की जनता ने देश से जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण को पूरी तरह से उखाड़ फेंककर विकासवाद और राष्ट्रवाद को चुना है. भारत को नमन.”

भाजपा को मिल रहे अपार जनसमर्थन के बाद विदेशी मुल्कों के राष्ट्रध्यक्षों ने भी पीएम मोदी को बधाइयां दी है. इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू, अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी, श्रीलंका के प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे, जापान के राष्ट्रपति शिंजो अबे और चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने भी बधाई दी.

Related Posts