VIDEO: ‘हिंदुत्व आतंकवाद है तो मंदिर-मंदिर क्यों भटक रहे’, प्रज्ञा ठाकुर का दिग्विजय सिंह पर तंज

साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि, " इन लोगों ने हमेशा हिंदुओं की उपेक्षा की है. इन्होंने हमेशा हिंदुओं को प्रताड़ित किया है. इन्होंने हमेशा हिंदुओं को शोषित किया है."


भोपाल: लोकसभा चुनाव के लिए छठे चरण का मतदान हो चुका है. इस चरण में कई दिग्गजों की किस्मत ईवीएम में कैद हो चुकी है. मध्यप्रदेश की हॉट सीट भोपाल में भी मतदान हो चुका है. मतदान के बाद भी यहां सियासी पारा कम नहीं हुआ है. भाजपा प्रत्याशी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा, भगवा को आतंकवाद कहा फिर हिंदुत्व को आतंकवाद कहा अब ये उन्ही की शरण पर हैं.

साध्वी प्रज्ञा ने कहा, भगवा को आतंकवाद कहा, वहां हिंदुत्व को आतंकवाद कहा आज उसी की मजबूरी हो गई, टीका लगाना, चंदन लगाना और उसके बाद जनेऊ पहनना, तमाम गमछे लपेटना, मंदिर-मंदिर जाना, हवन करना ये क्या हो गया. एकदम से पूरा स्लैबस कैसे चेंज हो गया. कारण है उसका कि इन लोगों ने हमेशा हिंदुओं की उपेक्षा की है. इन्होंने हमेशा हिंदुओं को प्रताड़ित किया है. इन्होंने हमेशा हिंदुओं को शोषित किया है. वो व्यक्ति खुद के अधिकारों का प्रयोग नहीं कर पाया. प्रत्याशी है खुद के अधिकार का प्रयोग नहीं कर पाया. वो व्यक्ति कहता है कि भोपाल का विकास करेंगे.’

ये भी पढ़ें- सैलरी मांगने पहुंची लड़की को दबंगों ने बीच सड़क लाठी डंडों से पीटा, वायरल हुआ VIDEO

प्रज्ञा ने ने दिग्गी के मतदान न करने पर भी कटाक्ष किया. प्रज्ञा ने कहा कि जो व्यक्ति अपने अधिकार का प्रयोग नहीं कर पाया वो जनता का क्या विकास करेगा. प्रज्ञा ने कहा कि मैं चुनाव आयोग और अदालत से अनुरोध करूंगी कि वो इनका चुनाव रद्द कर दें.