हिंदुत्व का अपमान करने वालों के खिलाफ लड़ रही हूं, EXCLUSIVE बातचीत में बोलीं प्रज्ञा

प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि पता नहीं इन्होंने (कांग्रेस) गौशाला को लेकर क्या किया है. इनकी गौशालाएं सिर्फ कागजों पर हैं. ये हमेशा धोखा करते हैं.

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की भोपाल से लोकसभा प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर ने टीवी 9 भारतवर्ष से एक्सक्लूसिव बातचीत है. उन्होंने कहा है कि जनता की प्रसन्नता बता रही है कि देश मोदी जी को चाहता है. हिंदुत्व का अपमान करने वालों के खिलाफ मैं लड़ रही हूं.

‘…ये हमेशा धोखा करते हैं’
प्रज्ञा ने कहा, “पता नहीं इन्होंने (कांग्रेस) गौशाला को लेकर क्या किया है. इनकी गौशालाएं सिर्फ कागजों पर हैं. ये हमेशा धोखा करते हैं. ये राज्यसभा के सांसद थे तब उन्होंने क्या किया. इनकी नीयत भ्रष्टाचार की है. हम गाय की रक्षा भी करेंगे, भोजन भी प्रदान करेंगे. गौ अभ्यारण्य को आगे बढ़ाएंगे.”

प्रज्ञा ने इस दौरान चुनाव आयोग द्वारा उन पर लगाए गए बैन पर भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि  चुनाव आयोग ने मुझ पर बैन लगाया, लेकिन हमारे पास दिशाओं की कमी नहीं है. हम मंदिर गए, आध्यात्म में लगे रहे लेकिन ये (कांग्रेस) दिशाहीन लोग हैं. इनकी दिशा स्पष्ट नहीं है.”

‘हमारे तालाब गंदे हैं’
प्रज्ञा ने कहा, “हमारे तालाब गंदे हैं. रोजगार के लिए युवाओं को भटकना न पडे़ ऐसी व्यवस्था करेंगे. किसानों के साथ न्याय होगा. हमने कोई क्षेत्र नहीं छोड़ा है. हम हर जगह विकास करेंगे.”

भाजपा प्रत्याशी ने मार्क्सवादी नेता सीताराम येचुरी के हिंदू को लेकर दिए गए बयान पर भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि जो भी ऐसा कहता है वो विधर्मी है. भारत विश्वगुरू है.

उन्होंने कहा कि जनता कहती है कि हमें तो भाजपा ही चाहिए. हमारा विजन जल्दी सामने आएगा. हम भोपाल को लेकर अलग-अलग विजन लाएंगे. भोपाल को समृद्ध बनाना है.

Read Also: बैन खत्म होते ही प्रज्ञा को फिर नोटिस, मंदिर जाने पर बोलीं- मेरा निजी मामला