रुझानों में BJP की भारी बढ़त के बाद पीएम मोदी की मां ने ऐसे किया जनता का आभार, देखिए VIDEO

नतीजों में जैसे ही एनडीए को प्रचंत बहुमत मिलता हुआ दिखा वैसे ही बीजेपी समर्थक गुजरात के गांधीनगर स्थित पीएम मोदी के घर पर पहुंचे और पीएम मोदी-मोदी के नारे लगाए

नई दिल्ली: रुझानों में बीजेपी की भारी बढ़त के बाद पीएम मोदी की मां ने जनता का आभार व्यक्त किया. गौरतलब है कि अभी तक जो रुझान आ रहे हैं उसमें एनडीए 350 से ज्यादा सीटों में बढ़त बनाए हुए है.

रुझानों में एनडीए को भारी बहुमत
नतीजों में जैसे ही एनडीए को प्रचंत बहुमत मिलता हुआ दिखा वैसे ही बीजेपी समर्थक गुजरात के गांधीनगर स्थित पीएम मोदी के घर पर पहुंचे और पीएम मोदी-मोदी के नारे लगाए. जैसे ही वहां भारी संख्या में बीजेपी समर्थक पहुंचे वैसे ही पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी घर से बाहर आईं और लोगों का अभिवादन स्वीकार किया.

मोदी की मां ने लोगों का किया अभिवादन
पीएम मोदी की मां ने हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन किया. काफी उम्र दराज होने के कारण हीराबेन ठीक से खड़ी नहीं हो पा रहीं थी. पीएम मोदी की मां को कई महिलाएं सहारा दिए हुईं थी. पीएम मोदी की मां को सामने देखकर बीजेपी समर्थकों ने हर-हर मोदी, घर-घर मोदी, मोदी जी आप आगे बढ़ो हम आपके साथ है, जैसे नारे लगाने शुरु कर दिए. पीएम मोदी की मां दोनों हाथ उठाकर लोगों का शुक्रिया अदा किया.

भाजपा कार्यालय में जश्न का माहौल
भाजपा के पार्टी मुख्यालय में यहां सैकड़ों की संख्या में जमा भाजपा समर्थक ‘एक बार फिर मोदी’, ‘हर-हर मोदी’ और ‘वंदे मातरम’ जैसे नारे लगाते हुए खुशी से झूम रहे हैं. अभी तक प्राप्त रुझानों में भाजपा जबरदस्त जीत की ओर बढ़ती दिख रही है. भाजपा पार्टी के समर्थकों ने इस मौके पर पटाखे जलाकर अपनी खुशी का इजहार किया और शंखनाद करते दिखे.

दूर-दूर से कार्यकर्ता जमा हो रहे दिल्ली में
दीनदयाल उपाध्याय मार्ग रोड पर दिल्ली पुलिस द्वारा दोनों तरफ बैरिकैडिंग करने के बावजूद, उत्साही समर्थक अपने पक्ष में नतीजे आता देख कार्यालय में जमा हो गए. कई भाजपा समर्थक यहां इस खुशी में शामिल होने पड़ोसी राज्यों जैसे उत्तरप्रदेश और हरियाणा से आए हुए हैं. भाजपा मुख्यालय आने वाले अधिकतर समर्थकों को प्रिंटेड टी-शर्ट और टोपी दी गई, जिसमें ‘चौकीदार फिर से’ और ‘मैं भी चौकीदार’ लिखा हुआ था.