‘मोदी दुनिया के सबसे बड़े एक्टर, इससे अच्छा अमिताभ बच्‍चन को बना देते PM’, प्रियंका का तंज

कांग्रेस का गुणगान करते हुए प्रियंका ने कहा कि कांग्रेस झूठे वादे नहीं करती है. पार्टी गरीबों, किसानों, युवाओं और जनता के अधिकारों के लिए काम करती है.
Priyanka Gandhi Mirzapur, ‘मोदी दुनिया के सबसे बड़े एक्टर, इससे अच्छा अमिताभ बच्‍चन को बना देते PM’, प्रियंका का तंज

मिर्जापुर: लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम चरण के लिए 19 मई को मतदान होगा. आज यानि शुक्रवार को आखिरी रण का चुनाव प्रचार थम जाएगा. इस अंतिम रण के चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस महासचिव और चुनावों में पूर्वी उत्तर प्रदेश की बागडोर संभाल रहीं प्रियंका गांधी शुक्रवार को मिर्जापुर पहुंची.

यहां प्रियंका ने कांग्रेस उम्मीदवार ललितेश त्रिपाठी के समर्थन में रोड शो किया और साथ ही रैली को संबोधित भी किया. रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला. प्रियंका ने पीएम मोदी को एक अच्छा और सबसे बड़ा अभिनेता करार दिया.

प्रियंका ने कहा, “अब आप समझ लीजिए कि आपने दुनिया के सबसे बड़े अभिनेता को अपना पीएम बना दिया है. इससे अच्छा तो आप अमिताभ बच्चन को ही बना देते, क्योंकि करना तो किसी ने कुछ था नहीं आपके लिए.”

केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कांग्रेस महासचिव बोलीं, “भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का मकसद केवल सत्ता हासिल करना है. उन्होंने पिछले लोकसभा चुनाव में किए गए अपने वादों को भी पूरा नहीं किया.”

इसके बाद कांग्रेस का गुणगान करते हुए प्रियंका ने कहा कि कांग्रेस झूठे वादे नहीं करती है. पार्टी गरीबों, किसानों, युवाओं और जनता के अधिकारों के लिए काम करती है.

मिर्जापुर से कांग्रेस उम्मीदवार ललितेश का सामना एनडीए उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल और महागठबंधन प्रत्याशी राम चरित्र निषाद से है. इन तीनों नेताओं में से मिर्जापुर लोकसभा सीट पर कौन बाजी मारेगी यह तो 23 मई को नतीजे घोषित होने के बाद ही पता चलेगा.

 

ये भी पढ़ें-      पीएम मोदी बोले- लोकसभा चुनाव की मेरी आखिरी रैली, सुन रहा हूं अबकी बार 300 पार

गोडसे पर BJP नेताओं के बयान पर अमित शाह की सफाई, बोले- 10 दिन में मांगी है रिपोर्ट

Related Posts