पीएम मोदी के ब्लॉग पर प्रियंका का जबर्दस्त वार- ऐसे करेंगी ‘डर’ का मुकाबला

प्रियंका गांधी अपनी बोट यात्रा के आखिरी दिन वाराणसी पहुंची हैं. यहां उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर हमला किया है. साथ ही उन्होंने मोदी के ब्लॉग पर जबर्दस्त वार भी किया है.

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की बोट यात्रा का आज (बुधवार) आखिरी दिन है. प्रियंका आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में हैं. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी को जनता को मूर्ख समझना बंद करना चाहिए.

दरअसल पत्रकारों ने प्रियंका से पीएम मोदी के ब्लॉग को लेकर सवाल किया था. इसके जवाब में उन्होंने कहा, “हमें जितना प्रताड़ित किया जाएगा, हम उतनी ही मजबूती से लड़ेंगे. हम डरने वाले नहीं हैं. हम उनके खिलाफ लड़ते रहेंगे.”

उन्होंने ने कहा, “जो सत्ता में होते हैं, उन्हें कुछ गलतफहमियां होती हैं. पहली ये कि उन्हें लगता है कि वो आसानी से लोगों को गुमराह कर सकते हैं. दूसरी ये कि उन्हें लगता है जो उनके खिलाफ बोलते हैं, वो उनसे डरते हैं.”

प्रियंका ने कहा, “भाजपा ने व्यवस्थित तरीके से पिछले पांच सालों में मीडिया सहित हर संस्थान पर हमला किया है. प्रधानमंत्री को यह मानना बंद कर देना चाहिए कि जनता बेवकूफ है या जनता को कुछ दिखाई नहीं देता.”

मोदी ने लिखा, “वंशवाद की राजनीति से सबसे अधिक नुकसान संस्थाओं को हुआ है. प्रेस से पार्लियामेंट तक. सोल्जर्स से लेकर फ्री स्पीच तक. कांस्टीट्यूशन से लेकर कोर्ट तक. कुछ भी नहीं छोड़ा, कुछ विचार साझा कर रहा हूं.”

होली मिलन समारोह रद्द
बता दें कि प्रियंका ने बुधवार को होने वाले होली मिलन समारोह को रद्द कर दिया. दोपहर साढ़े तीन बजे ये कार्यक्रम वाराणसी के कांग्रेस मुख्यालय में होने वाला था. प्रियंका ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों के शोक में इसे रद्द करने का फैसला लिया.

काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना
प्रियंका फिलहाल काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंच चुकी हैं और मंदिर में पूजा-अर्चना कर रही हैं. वो आज और भी कुछ मंदिरों और घाटों का दर्शन करने जाने वाली हैं. साथ ही उनका पुलवामा हमले में शहीद हुए जवान के परिवार से भी मिलने जाएंगी.