जब पूरा पंजाब आजादी की लड़ाई लड़ रहा था, RSS के लोग चमचागिरी में लगे थे, प्रियंका का हमला

बठिंडा में रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने मोदी पर दुष्प्रचार करने का आरोप लगाया है. प्रियंका ने कहा कि मोदी ने दो करोड़ नई नौकरियां देने का अपना वादा नहीं निभाया.
प्रियंका गांधी, जब पूरा पंजाब आजादी की लड़ाई लड़ रहा था, RSS के लोग चमचागिरी में लगे थे, प्रियंका का हमला

चंडीगढ़: लोकसभा चुनाव अब अंतिम पड़ाव पर है. छ: चरण के मतदान हो चुके हैं. 19 मई को सातवें चरण का मतदान होना है. सातवें चरण में पंजाब में वोटिंग होनी हैं. इससे पहले बीजेपी और कांग्रेस में जुबानी जंग छिड़ी हुई है. बठिंडा में रैली के दौरान प्रियंका गांधी ने आरएसएस पर जमकर निशाना साधा.

जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका ने कहा ‘जब पूरा पंजाब देश की आजादी की लड़ाई लड़ रहा था, आरएसएस के लोग अंग्रेजों की चमचागीरी कर रहे थे, उन्होंने आजादी के आंदोलन में कोई लड़ाई नहीं लड़ी.’प्रियंका गांधी वाड्रा ने ‘बादल’ वाली टिप्पणी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा और कहा कि मोदी का सच अब ‘लोगों के रडार’ पर हैं.

बठिंडा में रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने मोदी पर दुष्प्रचार करने का आरोप लगाया है. प्रियंका ने कहा कि मोदी ने दो करोड़ नई नौकरियां देने का अपना वादा नहीं निभाया. पिछले पांच साल में 12,000 किसानों ने खुदकुशी कर ली, लेकिन मोदी किसानों की अनदेखी करते हैं. मौजूदा लोकसभा चुनाव ‘लोकतंत्र और देश बचाने’ का चुनाव है.

हाल ही में एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इंडियन एयरफोर्स की बालाकोट एयर स्ट्राइक को लेकर एक बयान दिया था. जिसके बाद से ही वो निशाने पर हैं.

इंटरव्यू में पीएम मोदी ने कहा था, “वायुसेना को जिस दिन एयरस्ट्राइक करनी थी, उस दिन मौसम काफी खराब था. विशेषज्ञों ने सलाह दी की कि एयर स्ट्राइक किसी और दिन करनी चाहिए. इससे मन में दो सवाए उठे. एक ये कि देरी के कारण गोपनीयता भंग हो सकती है और दूसरा ये कि इतने बादल हैं, बारिश भी हो रही है तो हम रडार (रेडार) से बच सकते हैं और इसका फायदा हमें मिल सकता है. इसपर काफी सोच-विचार करने के बाद आखिरकार एयर स्ट्राइक का फैसला किया गया.”

पीएम मोदी के इस रडार वाले बयान पर न केवल आम ट्विटर यूजर्स चुटकी ले रहे हैं बल्कि विपक्षी राजनीतिक पार्टियां और अन्य नामचीन हस्तियां भी पीएम को खूब ट्रोल कर रही हैं.

Related Posts