राहुल पर वायनाड में प्रियंका गांधी Vs स्मृति ईरानी

एक तरफ जहां, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वायनाड में राहुल गांधी के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित करने वाली हैं. वहीं दूरफ तरफ, स्मृति ईरानी भी एक रोड में हिस्सा लेंगी.

वायनाड: केरल की वायनाड लोकसभा सीट पर आज प्रियंका गांधी Vs स्मृति ईरानी मुकाबला होने वाला है. एक तरफ जहां कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अपने भाई राहुल गांधी के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित करने वाली हैं. वहीं दूरफ तरफ, स्मृति भी एक रोड में हिस्सा लेंगी.

पुलवामा शहीद के परिजनों से मुलाकात
प्रियंका वायनाड के मानन्थावद में चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद सीआरपीएफ जवान वसंतकुमार के परिजनों से मुलाकात करेंगी. वसंतकुमार पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हो गए थे.

किसान रैली में भाग लेंगी प्रियंका
इसके बाद वो किसानों की एक रैली में भाग लेने वाली हैं. माना जा रहा है कि इस रैली में किसानों के मुद्दों को उठाते हुए वो पीएम नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला कर सकती हैं. किसान रैली के बाद प्रियंका मलाप्‍पुरम जिले का दौरा भी करने वाली हैं. इसके अतंर्गत दो विधानसभाएं आती हैं.

अमेठी के अलावा वायनाड से भी राहुल
मालूम हो कि कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी इस बार अमेठी के अलावा वायनाड लोकसभा सीट से भी चुनाव लड़ रहे हैं. इस सीट पर तीसरे चरण के अंतर्गत 23 अप्रैल को मतदा होना है. राहुल का मुकाबला यहां पर एनडीए उम्‍मीदवार तुषार वेलापल्‍ली और भाकपा के पीपी सुनीर से है.

अमेठी से भाजपा उम्मीदवार हैं स्मृति
स्‍मृति ईरानी की बात करें तो वो उत्तर प्रदेश की अमेठी लोकसभा सीट से भाजपा उम्‍मीदवार हैं. यहां पर उनका सीधा मुकाबला कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी से है. ऐसे में स्मृति के वायनाड जाकर रोड करने के कई मायने निकाले जा रहे हैं.

राहुल को सीधी टक्कर दे रहीं स्मृति
राजनीति के जानकारों का कहना है कि स्मृति इस रोड शो से अमेठी के अलावा वायनाड की जनता को भी ये संदेश देना चाहती हैं कि वो राहुल गांधी को कहीं भी टक्कर दे सकती हैं. और वायनाड की जनता भी उनके साथ खड़ी है.