इनके पाप का घड़ा भरा, ये किसी के नहीं हो सकते, नीतीश और पीएम मोदी पर राबड़ी देवी का तंज

इसके साथ ही राबड़ी देवी ने यह कहा कि इनके राज में गरीबों पर अत्याचार हुुए और इनपर कोई भरोसा नहीं कर सकता.
Rabri devi, इनके पाप का घड़ा भरा, ये किसी के नहीं हो सकते, नीतीश और पीएम मोदी पर राबड़ी देवी का तंज

पटना: लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के बीच एक बार फिर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सूबे के मुख्यमंत्री पर जवाबी हमला बोला है.

एक के बाद एक ट्वीट करते हुए राबडी देवी ने कहा कि नीतीश और पीएम मोदी के पाप का घड़ा भर चुका है. इसके साथ ही राबड़ी देवी ने यह कहा कि इनके राज में गरीबों पर अत्याचार हुुए और इनपर कोई भरोसा नहीं कर सकता.

पीएम मोदी और सुशासन बाबू पर निशाना साधते हुए राबड़ी देवी ने लिखा, “नीतीश और बड़े मोदी के पाप का घड़ा भर चुका है. ये गरीब और मजलूम के पेट पर लात मार रहे हैं. ये किसी के नहीं हो सकते. ये जिन्होंने गरीब की बेटी-बहु, लावारिस और अनाथ बच्चों की इज्जत आबरू लुटवा दी और साक्ष्य मिटने के लिए मिट्टी में दबा दिया, उसपर कोई भरोसा नहीं करेगा.”

इसके बाद अपने अन्य ट्वीट में पूर्व मुख्यमंत्री बोलीं, “नीतीश राज में रोज कत्ल, बलात्कार और लूट-पाट हो रहा है और गूंगी बहरी सरकार आंख में टेप और कान में रूई डाल के बस जुमला में जुमला बोल रही है. इस राज्य में अपराधी पर लगाम लगाने और नौजवानों के रोजगार के लिए महागठबंधन को वोट देकर जीतने की जरुरत है तब न्याय मिलेगा.”

Related Posts