राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी को फिर कहा ‘चोर’

राहुल गांधी ने अमेठी के लोगों से कहा कि 'पिछले 5 सालों में हमने जो भी आपके लिए किया, मोदीजी ने छीन लिया.'
Rahul Gandhi, राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी को फिर कहा ‘चोर’

अमेठी के तिलोई में रैली के दौरान कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर ‘चोर’ कहा है. राहुल की ओर से सोमवार सुबह ही सुप्रीम कोर्ट से उस बयान के लिए माफी मांगी थी जिसमें उन्‍होंने SC के हवाले से पीएम मोदी पर राफेल सौदे में ‘भ्रष्‍टाचार’ का आरोप लगाया था. अमेठी में जनसभा कर रहे राहुल ने इस बार सुप्रीम कोर्ट का जिक्र नहीं किया और कहा कि “मोदी ने 15 लोगों को लाखों करोड़ दिया, पर हम करोड़ों लोगों को लाखों करोड़ देंगे. मोदी ने 5 लाख 55 हजार करोड़ रुपये 15 अमीर लोगों को दिए हैं. आप का पैसा छीन कर अंबानी जैसे चोरों को दिया है. 30 हजार करोड रुपये मोदी ने अंबानी की जेब में डाला है.”

कांग्रेस अध्‍यक्ष ने रैली में कहा, “नरेंद्र मोदी ने सिर्फ हिंदुस्‍तान की जनता से चोरी नहीं की है. सबसे ज्‍यादा चोरी चौकीदार ने आप लोगों से की है. पिछले 5 सालों में हमने जो भी आप के लिए किया, मोदीजी ने आपसे छीन लिया.” अमेठी से सांसद राहुल ने लोगों से कहा, “2019 के बाद हिंदुस्‍तान के किसी भी किसान को जेल में नहीं डाला जा सकेगा. उन्‍होंने कहा कि 2019 के बाद हमारे खिलाफ भी लिखना, हमे कोई फर्क नहीं पड़ता है.

राहुल ने आगे कहा, “मोदी ने यूपी की जनता को बैंक के सामने खड़ा किया. हर महीने की पहली तारीख को 6 हजार रुपये बैंक खाते में आ जाएंगे. कांग्रेस की सरकार पांच करोड़ परिवारों को साल के 72 हजार रुपये देगी.” उन्‍होंने वादा किया कि “अगले साल तक मैं 22 लाख नौकरियों को भरकर दे दूंगा.”

राहुल ने रैली में आए लोगों से वादा किया, “जब तक अमेठी के लोगों को मै फूड पार्क का फायदा नहीं पहुंचा पाता हूं, तब तक नहीं रुकूंगा. सरकार बनने के बाद अमेठी में 50 कारखाने लगाए जाएंगे. जितना छीना गया है जनता से, उतना उन चोरों से छीन कर आपको वापस किया जाएगा. हमारी सरकार आते ही राफेल पर जांच की जाएगी. हमारी सरकार बनी तो हम अमेठी में दो गुना काम करवाएंगे.”

ये भी पढ़ें

राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट से मांगी माफी, कहा- चुनावी रैली में राफेल सौदे पर जोश में बोल गया था

‘राहुल गांधी के नामांकन में कोई गड़बड़ नहीं’, अमेठी के RO का फैसला

Related Posts