प्रियंका के वाराणसी से चुनाव लड़ने को लेकर राहुल ने कही ये बड़ी बात…

जबसे यह चर्चा शुरू हुई है कि प्रियंका पीएम मोदी के खिलाफ खड़ी हो सकती हैं, तबसे यह कयास लगने शुरू हो गए हैं कि कांग्रेस को वाराणसी में समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और राष्ट्रीय लोक दल का साथ मिल सकता है.

नई दिल्ली: पिछले काफी समय से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को लेकर यह कयास लगाए जा रहे हैं कि वे वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ लोकसभा चुनाव में खड़ी हो सकती है. हालांकि कांग्रेस की तरफ से अभी इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

वहीं हाल ही में कांग्रेस उत्तर प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने संकेत दिए थे कि प्रियंका शायद वारणसी से चुनावी रण में खड़ी हो सकती हैं, तो अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी कुछ इसी प्रकार के संकेत दे दिए हैं.

द हिंदू को दिए एक इंटरव्यू के दौरान राहुल गांधी ने प्रियंका के वाराणसी से चुनाव लड़ने को लेकर बात करते हुए कहा कि इस मामले को लेकर वे न तो पुष्टि ही कर सकते हैं और न ही इनकार कर सकते हैं.

राहुल ने कहा, “इस मामले को लेकर मैं आपको सस्पेंस में ही रखना चाहूंगा क्योंकि सस्पेंस हमेशा बुरा नहीं होता.”

बता दें कि जबसे यह चर्चा शुरू हुई है कि प्रियंका पीएम मोदी के खिलाफ खड़ी हो सकती हैं, तबसे यह कयास लगने शुरू हो गए हैं कि कांग्रेस को वाराणसी में समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और राष्ट्रीय लोक दल का साथ मिल सकता है. फिलहाल पार्टी प्रियंका को मोदी के खिलाफ खड़ा करती है या नहीं यह देखना होगा, लेकिन अगर प्रियंका वाराणसी से खड़ी होती है तो हो सकता है कि पीएम मोदी को अच्छी खासी चुनावी टक्कर दे जाएं.