बारिश हो रही है कहीं मोदी जी का हवाई जहाज न गायब हो जाए: राहुल गांधी, देखें VIDEO

नरेंद्र मोदी पता नहीं कौन सी दुनिया में हैं, लेकिन मुझे बहुत अच्छा लग रहा है कि उन्होंने पहली बार अमित शाह के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की- राहुल गांधी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री बनने के बाद पहला मौका आया जब नरेंद्र मोदी किसी प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में जहां पीएम और अमित शाह अपनी पांच साल की उपलब्धियां गिना रहे थे, वहीं राहुल गांधी ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए प्रधानमंत्री पर निशाना साधा और कई मुद्दे उठाए.

राहुल गांधी ने कहा, ‘तीन-चार मुद्दों पर ये चुनाव हुआ है जैसे कि बेरोजगारी, किसानों की हालत, राफेल हवाई जहाज भ्रष्टाचार, इकॉनमी की हालत, नोटबंदी, गब्बर सिंह टैक्स. नरेंद्र मोदी जी ने इन बातों से जुड़ा कोई जवाब ही नहीं दिया. नरेंद्र मोदी पता नहीं कौन सी दुनिया में हैं. मुझे बहुत अच्छा लग रहा है कि उन्होंने पहली बार अमित शाह के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की. मगर नरेंद्र मोदी देश को बता रहे हैं कि मैं ऐसे आम खाता हूं, मैंने अपना कुर्ता काट दिया, मैं इस तरह से कपड़े पहनता हूं.’

“प्रेस वाले ने मोदी जी से कहा, मोदी जी बालाकोट स्ट्राइक के बारे में बताइए. मुझे तो लगा बारिश हो रही है कहीं मोदी जी का हवाई जहाज ना गायब हो जाए. स्ट्राइक पर नरेंद्र मोदी कहते हैं मैंने एयरफोर्स के एक ऑफिसर से कहा, मौसम खराब है. बादल है. रडार पर हवाई जहाज नहीं दिखेगा. एक्सीलेंट मोदी जी”.

राहुल ने कहा, ‘प्रेस वालों मेरी आपसे एक शिकायत है, मुझसे आप न्याय योजना टाइप सवाल पूछते हो और मोदी जी से सवाल करते हो कि साहब आप आम कैसे खाते हैं? कपड़े कैसे पहनते हो? मेरे साथ थोड़ी फेयरनेस तो आप लोग भी करो’.

ये भी पढ़ें-

“मोदी जी एक्सीलेंट प्रेस कॉन्फ्रेंस, उम्मीद है अमित शाह अगली बार आपको सवालों का जवाब देने देंगे”

पांच साल में पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीएम मोदी, अमित शाह बोले- अबकी बाद होगी जबरदस्त जीत