अगर मोदी सत्ता में लौटे तो इसके जिम्मेदार राहुल गांधी होंगे: अरविंद केजरीवाल

राष्ट्रवाद को लेकर पीएम मोदी को घेरने वाले अरविंद केजरीवाल ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को उनसे 1000 गुना बेहतर प्रधानमंत्री बताया.
अरविंद केजरीवाल, अगर मोदी सत्ता में लौटे तो इसके जिम्मेदार राहुल गांधी होंगे: अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाया कि वह विपक्ष को कमजोर कर रही है. साथ ही कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि अगर नरेंद्र मोदी दोबारा से सत्ता में आते हैं तो इसके जिम्मेदार सिर्फ राहुल गांधी होंगे.

कांग्रेस पर विपक्ष को कमजोर करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि इस पार्टी ने उत्तर प्रदेश में एसपी-बीएसपी, केरल में लेफ्ट, पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस, आंध्र प्रदेश में टीडीपी और दिल्ली में आम आदमी पार्टी को कमजोर किया है. इसी के साथ उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा है कि जैसे कांग्रेस पार्टी बीजेपी के नहीं बल्कि विपक्षी दलों के खिलाफ चुनाव लड़ रही है.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी हर क्षेत्र में पूरी तरह असफल रहे इसलिए उन्होंने फर्जी राष्ट्रवाद का सहारा लिया. इसी के साथ केजरीवाल ने चेतावनी देते हुए कहा कि उनका (मोदी का) राष्ट्रवाद देश के लिए खतरनाक है.

राष्ट्रवाद को लेकर पीएम मोदी को घेरने वाले अरविंद केजरीवाल ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को उनसे 1000 गुना बेहतर प्रधानमंत्री बताया.

ये भी पढ़ें- किसी राजनीतिक दल की औकात नहीं कि आरक्षण खत्म कर दे: नीतीश कुमार

Related Posts