राज बब्बर का तंज, बनारस में 250 मंदिर तोड़ने वाले मोदी करते हैं अयोध्या में राम की बात

वहीं प्रियंका के वाराणसी से चुनाव लड़ने की बात पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने संकेत दिए कि शायद पार्टी पीएम मोदी के सामने प्रियंका को खड़ा करने पर विचार कर रही है.

लखनऊ: आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी इन दिनों रैलियों को खूब संबोधित कर रही हैं. वहीं इस बीच ये खबर आईं कि प्रियंका गांधी वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनावी टक्कर दे सकती हैं.

हालांकि अभी पार्टी की तरफ से इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. वहीं टीवी9 भारतवर्ष से बातचीत के दौरान प्रियंका के वाराणसी से चुनाव लड़ने की बात पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने संकेत दिए कि शायद पार्टी पीएम मोदी के सामने प्रियंका को खड़ा करने पर विचार कर रही है.

इतना ही नहीं राज बब्बर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज भी कसा और कहा कि एक तरफ तो वे एक मंदिर बनवाने की बात करते हैं, लेकिन वहीं दूसरी ओर वाराणसी में उन्होंने कई मंदिरों को तुड़वा दिया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए राज बब्बर ने कहा, “चुनाव-चुनाव होता है , मोदीजी को तो चुनौती वाराणसी की जनता देगी. उन्होंने जनता से बहुत से वादे किए थे. एक मंदिर बनाने का दावा करते हैं और दूसरी ओर इनके रहते हुए वाराणसी में 250 मंदिर उन्होंने तुड़वा दिए, जो कि बहुत प्राचीन मंदिर थे. वाराणसी तो मंदिरों का ही शहर है. यह कोई इंडस्ट्रियलिस्ट शहर थोड़ी है. इसकी पहचान ही यहां के मंदिरों से है.”

वहीं प्रियंका के चुनाव लड़ने को लेकर राज बब्बर ने कहा, “किसी भी चीज़ मैं “असंभव” नही होना चाहिए. आज सारा देश चाहता है कि प्रियंका गांधी जी चुनावी राजनीति में भी आएं. अब वक्त बताएगा कि क्या होता है. अभी कुछ तय नहीं है, लेकिन बहुत जल्द सब सामने आ जायेगा.”

इसके साथ ही राज बब्बर ने कहा, “मैं प्रदेश की इकाई मैं काम करता हूं. कौन कहां से चुनाव लड़ेगा इसका फैसला हमारा पार्लियामेंट्री बोर्ड करता है. अगर ऐसा होता है तो मेरे लिए यह बहुत खुशी की बात होगी कि प्रियंका जी यहां से चुनावी मैदान में उतरेंगी.”