पिता विलासराव के बचाव में उतरे रितेश देशमुख, कुछ इस अंदाज में दिया पीयूष गोयल को जवाब

पीयूष गोयल ने कहा था कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख मुंबई हमले के दौरान अपने बेटे रितेश देशमुख के लिए बॉलीवुड फिल्म में रोल दिलवाने को लेकर चिंतित थे.

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल के आरोपों पर पलटवार करते हुए अभिनेता रितेश देशमुख ने मंगलवार को ट्वीट किया है. ट्वीट में उन्होंने कहा कि उनके पिता ने कभी भी उनके एक्टिंग करियर के लिए किसी डायरेक्टर या प्रॉड्यूसर से बात नहीं की.

दरअसल गोयल ने पंजाब के लुधियाना में कारोबारी समुदाय को संबोधित करते हुए कहा था कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख मुंबई हमले के दौरान अपने बेटे रितेश देशमुख के लिए बॉलीवुड फिल्म में रोल दिलवाने को लेकर चिंतित थे. इसके जवाब में रितेश ने ट्वीट किया.

रितेश ने ट्वीट में लिखा, “मंत्री महोदय, यह सही है कि मैं ताज/ओबेरॉय होटल गया था लेकिन जब वहां बमबारी और गोलीबारी हो रही थी तब नहीं.” उन्होंने आगे लिखा कि यह सही है कि मैं अपने पिता के साथ था लेकिन ये बिलकुल झूठ है कि वह उस समय मुझे किसी फिल्म में रोल दिलाने की कोशिश कर रहे थे.

दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के बेटे रितेश देशमुख ने ट्वीट के जरिए कहा, “उन्होंने कभी भी मुझे किसी फिल्म में रोल दिलाने के लिए किसी डायरेक्टर या प्रॉड्यूसर से बात नहीं की. मुझे इस बात का गर्व है.”

केंद्रीय मंत्री के आरोपों का जवाब देते हुए रितेश ने कहा, “ये आपका हक है कि किसी भी मुख्यमंत्री से सवाल करें लेकिन यह गलत है कि आप ऐसे व्यक्ति पर आरोप लगाएं जो अपना पक्ष आपके सामने न रख सके. उन्होंने कहा कि अगर आप सात साल पहले कहते तो वह आपको जरूर जवाब देते.”

ये भी पढ़ें: ‘सैम पित्रोदा नहीं, राहुल गांधी को आनी चाहिए शर्म’, ‘हुआ तो हुआ’ पर पीएम मोदी का तंज

ये भी पढ़ें: आमिर खान को चीनी फैन्स ने दिया खास तोहफा