विराट की टीम में पति, पत्‍नी ने ज्‍वॉइन की मोदी की टीम!

भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर की पत्नी ने नई पारी का आगाज़ किया है. उन्‍होंने 2019 लोकसभा चुनाव से ठीक पहले राजनीति की पिच पर बल्लेबाजी करने का फैसला कर लिया है.

जामनगर: भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवा जडेजा ने नई पारी का आगाज़ किया है. रीवा जडेजा ने राजनीति की पिच पर बल्लेबाजी करने का फैसला कर लिया है. लोकसभा चुनाव 2019 से पहले रीवा जडेजा बीजेपी में शामिल हो चुकीं हैं. रविवार को गुजरात के जामनगर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान रीवा ने बीजेपी की सदस्यता ली. इस दौरान गुजरात के कृषि मंत्री आरसी फालदू भी मौजूद थे.

रीवा ने मोदी को बताया प्रेरणास्रोत

बीजेपी में शामिल होने के बाद रीवा जडेजा ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके प्रेरणास्रोत हैं और उनकी वजह ही उन्होंने बीजेपी ज्वाइन की है. उन्होंने भरोसा दिलाया है कि, बीजेपी से जुड़कर वो अपने समुदाय के साथ-साथ देश के लिए बेहतर काम करेंगी. रीवा ने साफ कर दिया है कि, रविंद्र जडेजा का उनके बीजेपी में शामिल होने और राजनीति में आने से कोई लेना देना नहीं हैं. उन्होंने महिला सशक्तिकरण पर जोर दिया.

करणी सेना से जुड़ी थीं रीवा

पिछले साल रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवा करणी सेना से भी जुड़ी थीं. करणी सेना ने उन्हें गुजरात महिला मोर्चा की अध्यक्ष बनाया था. आपको ये भी बता दें कि, रविंद्र जडेजा की बहन भी राजनीति में एंट्री कर चुकी हैं. रविंद्र जडेजा की बड़ी बहन नैना जडेजा ने कुछ समय पहले नेशनल विमन्स पार्टी ज्वाइन की थी.

2016 में हुई थी शादी

क्रिकेटर रविंद्र और रीवा की शादी 17 अप्रैल 2016 को हुई थी. रीवा ने मैकेनिकल इंजीनियरिंग की है. उनके पिता हरदेव सिंह सोलंकी एक बिजनेसमैन हैं, जबकि उनकी मां प्रफुल्ला भारतीय रेलवे में काम करती हैं.