VIDEO: ऑटो में सवार हुईं प्रियंका गांधी, रोड शो में दिखा अनोखा अंदाज

हरियाणा के रोहतक में रोड शो के दौरान प्रियंका गांधी गुलाबी ऑटो में सवार होकर माता दरवाजा पहुंचीं.

रोहतक: 2019 लोकसभा चुनाव के पांच चरण पूरे होने के बाद सभी दल के नेता अगले चरण के प्रचार में जुटे हुए हैं. वोट के लिए नेता नए-नए अंदाज में वोटरों को प्रभावित कर रहे हैं.

चुनावी प्रचार के दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का मंगलवार को हरियाणा के रोहतक में अनोखा अंदाज देखने को मिला. यहां रोड शो करने पहुंची प्रियंका गांधी ने महिलाओं के लिए चलाए जा रहे गुलाबी ऑटो में सफर किया.

उनके साथ रोहतक से कांग्रेस के प्रत्‍याशी दीपेंद्र सिंह हुड्डा भी थे. गुलाबी ऑटो में सवार होकर प्रियंका गांधी माता दरवाजा पहुंचीं. उन्‍होंने शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में रोड शो किया.

रोड शो के दौरान उन्‍होंने कई जगहों पर लोगों को संबोधित किया. उन्‍होंने इस दौरान मोदी सरकार पर भाषणों से जमकर हमले किए और कांग्रेस प्रत्‍याशी दीपेंद्र सिंह हुड्डा के लिए वोट मांगे.

रोड शो में दीपेंद्र हुड्डा सहित कांग्रेस के कई बड़े नेता शामिल हुए. प्रियंका गांधी का रोड शो के दौरान शहर में कई जगहों पर स्‍वागत किया गया. प्रियंका गांधी हिसार में रैली को संबोधित करने के बाद हेलीकॉप्‍टर से रोहतक पहुंचीं.

वह हेलीपैड से गुलाबी ऑटो में माता दरवाजा पहुंचीं. गुलाबी ऑटो को एक महिला चालक चला रही थी. प्रियंका गांधी ऑटो में महिला चालक से बात की.

ये भी पढ़ें- Video:’शहजादी अमेठी में बच्‍चों को गालियां सिखा रही थीं’, योगी का प्रियंका गांधी पर तंज

ये भी पढ़ें- VIDEO: ‘जब नाश मनुज पर छाता है…’, PM मोदी को दुर्योधन बता प्रियंका ने पढ़ी कविता