भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ के आजमगढ़ पहुंचने पर हाईवोल्टेज ड्रामा

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ ने भाजपा पार्टी ज्वाइन कर ली है. भाजपा ने निरहुआ को आजमगढ़ से प्रत्याशी बनाया है. आजमगढ़ से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव चुनाव लड़ रहे हैं.

आज़मगढ़: भोजपुरी सुपरस्टार और आजमगढ़ से भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव (निरहुआ) के काफिले को रोकने का प्रयास किया गया. दरअसल, निरहुआ चुनाव प्रचार के लिए आजमगढ़ जा रहे थे. तभी सपा-बसपा समर्थकों ने रोडजाम कर दिया और निरहुआ तुम वापस जाओ के नारे भी लगाए.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने निरहुआ का काफिला पहुंचने से पहले भीड़ को खदेड़ने का किया प्रयास किया तो भीड़ ने पुलिस और निरहुआ के काफिले पर पथराव कर दिया. किसी तरह पुलिस ने भीड़ से निरहुआ के काफिले को बाहर निकाला.

दोपहर करीब 12 बजे मेहनाजपुर से निरहुआ का रोड शो सैकड़ों वाहनों के काफिले के साथ शुरू हुआ. इसी दौरान दर्जनों लोग सपा का झंडा लेकर खरिहानी बजार पहुंच गए और निरहुआ वापस जाओ, अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगाने लगे.

सूत्रों की माने तो उक्त लोग निरहुआ के काफिले को झंडा दिखाकर विरोध का प्लान बनाकर खरिहानी पहुंचे थे. निरहुआ के वहां पहुंचने पर अखिलेश यादव समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की. खैर पुलिस ने स्थिति को संभाला और अखिलेश समर्थकों को वहां से खदेड़ दिया.