औरंगजेब के आधुनिक अवतार हैं PM नरेंद्र मोदी, संजय निरुपम का हमला

संजय निरुपम ने कहा कि मुझे महसूस होता है कि यहां के लोगों ने जिस व्यक्ति को चुना, वो नरेंद्र मोदी दरअसल औरंगजेब के आधुनिक अवतार हैं. क्योंकि...

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संजय निरुपम ने मंगलवार रात को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला. संजय निरुपम ने पीएम मोदी को औरंगजेब का आधुनिक अवतार बता दिया. उन्होंने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के दौरान मंदिरों को तोड़े जाने को लेकर पीएम पर कई गंभीर सवाल खड़े किए.

‘PM मोदी ने तुड़वाए सैकड़ों मंदिर’
संजय निरुपम ने कहा, “मुझे महसूस होता है कि यहां के लोगों ने जिस व्यक्ति को चुना, वो नरेंद्र मोदी दरअसल औरंगजेब के आधुनिक अवतार हैं. क्योंकि बनारस में कॉरिडोर के नाम पर जिस तरीके से सैकड़ों की संख्या में मंदिरों को तुड़वाया गया और जिस तरीके से मोदी जी के इशारे पर यहां पर मंदिर में बाबा विश्वनाथ का दर्शन के लिए 550 रुपए का फीस लगाया गया है वो इस बात का सूबत है कि जो काम औरंगजेब नहीं कर पाया वो नरेंद्र मोदी कर रहे हैं.”

संजय ने इस दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी द्वारा पीएम मोदी को दुर्योधन कहे जाने को उचित ठहराया. उन्होंने कहा कि मैं तो उनको औरंगजेब कह रहा हूं. क्योंकि प्रधानमंत्री जितना अहंकार दुर्योधन और रावण को भी था और प्रियंका गांधी ने रामधारी सिंह दिनकर की कविताओं के जरिए बताने की कोशिश की है कि जब दुर्योधन और रावण का अहंकार टूट गया तो आप किस खेत की मूली हो.

‘…देश माफ नहीं करेगा’
संजय निरुपम ने इस दौरान पीएम मोदी के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर दिए बयान की निंदा की. उन्होंने कहा कि शहीद राजीव गांधी को जिस तरह अपमानित किया जा रहा है उसे देश माफ करने वाला नहीं. मोदी देश को कांग्रेस मुक्त करते-करते भाजपा मुक्त करने तक पहुंचा चुके हैं.

हाल ही में एक आरटीआई में खुलासा हुआ है कि यूपीए सरकार में कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं हुई थी. संजय निरुपम इस पर भड़क गए और इसे बीजेपी का दुष्प्रचार बताया. उन्होंने कहा कि इस स्ट्राइक की सेना के बड़े अधिकारियों ने भी पुष्टि की है.

Read Also: अवमानना मामले में कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट से बिना शर्त मांगी माफी