‘BJP में शामिल हो जाओ वर्ना बर्बाद कर दूंगा’ ओपी राजभर ने कहा शाह ने दी थी धमकी

ओमप्रकाश राजभर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में तो कैबिनेट मंत्री हैं, लेकिन वह BJP के साथ चुनाव नहीं लड़ रहे हैं.
ओमप्रकाश राजभर, ‘BJP में शामिल हो जाओ वर्ना बर्बाद कर दूंगा’ ओपी राजभर ने कहा शाह ने दी थी धमकी

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री व सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष अमित शाह पर बड़ा आरोप लगाया है. राजभर का आरोप है कि अमित शाह ने उन्हें BJP में शामिल होने के लिए धमकी दी थी. इसके साथ ही राजभर ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी जमकर हमला बोला.

‘BJP में शामिल हो जाओ वर्ना बर्बाद कर दूंगा’

ओमप्रकाश राजभर ने ये हमला चंदौली में एक जनसभा के दौरान बोला है. उन्होंने उत्तर प्रदेश की चंदौली लोकसभा सीट से सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रत्याशी राम गोविन्द प्रजापति के समर्थन में जनसभा के दौरान कहा कि अमित शाह ने फरवरी में चुनाव से पहले मुझसे कहा था कि भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो जाओ वर्ना तुम्हे बर्बाद कर दूंगा. ओपी राजभर ने इसपर कहा कि वो शायद ये नहीं जानते कि हम महाराजा सुहेलदेव राजभर के वंशज हैं, जो 40 किलो की तलवार चलाने के लिए जाने जाते हैं.

सीएम योगी पर साधा निशाना

SBSP के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजभर ने जनसभा को संबोधित करते हुए आगे कहा कि, “14 मार्च को सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने मुझे रात 12 बजे फोन करके अपने आवास पर बुलाया. मैं वहां पहुंचा तो देखा कि BJP के प्रदेश चुनाव प्रभारी जेपी नड्डा वहां मौजूद थे. उन्होंने मुझसे कहा था कि आप BJP के चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ जाओ, हम आपको घोषी लोकसभा सीट से पार्टी का उम्मीदवार बनाएंगे. इसपर मैंने कह दिया था कि ये संभव नहीं है, तो उन्होंने मुझपर जोर देते हुए कहा कि आपको ऐसा करना ही होगा. इसपर मैंने सख्ती से मना किया और आज आपके सामने खड़ा हूं. मैं यहां तीन मंत्री पद और पांच सदस्यों का इस्तीफा दिलवाकर हूं, क्योंकि हमें ऐसी पार्टी चाहिए जो हमारी और आपकी आवाज हो.”

ओमप्रकाश राजभर की पार्टी SBSP ने उत्तर प्रदेश की 30 लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारें हैं. राजभर का मानना है कि, इन 30 सीटों में से केवल तीन सीटों पर ही BJP के प्रत्याशी जीतेंगे और बाकी की सीटों पर उनका सूपड़ा साफ हो जाएगा. उन्होंने आगे ये भी कहा कि वो चाहते हैं कि बिहार और गुजरात की तरह उत्तर प्रदेश में भी शराब बंदी हो जाए. लेकिन, वो ऐसा नहीं करेंगे क्योंकि वो हमें शराब पिलाकर वोट लेना चाहते हैं. पर ऐसा होने वाला नहीं है.

बता दें कि, ओमप्रकाश राजभर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में पिछड़ा वर्ग कल्याण और विकलांग जन विकास विभाग के मंत्रालय की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं.

Related Posts