…तो क्या लखनऊ से राजनाथ सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ेगीं शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अगर सच कहना बगावत है तो मैं बागी हूं. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पार्टी ने अपने वादे पूरे नहीं किये. शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले पर भी सवाल उठाए.

शत्रुघ्न सिन्हा, …तो क्या लखनऊ से राजनाथ सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ेगीं शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी

नई दिल्ली: पटना साहिब से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस का दामन थाम चुके हैं. सांसद शत्रुघ्न सिन्हा शनिवार सुबह दिल्ली में कांग्रेस में शामिल हुए. कांग्रेस पर सवार होते ही शॉट गन ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और इसे ‘वन मैन शो, टू-मैन आर्मी’ करार दिया.

इस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने एक और नई बहस को जन्म दे दिया. शत्रुघ्न सिन्हा से जब यह पूछा गया कि क्या उनकी पत्नी पूनम सिन्हा राजनाथ सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी, तो उन्होंने कहा, ”कुछ भी हो सकता है”. इस मौके पर शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी में मेरी बात नहीं सुनी गई. यहां तक कि वरिष्ठ नेताओं को भी दरकिनार कर दिया गया. पार्टी में आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, अरुण शौरी जैसे वरिष्ठ नेताओं को दरकिनार कर दिया गया. मार्गदर्शक मंडल बनाया गया, जिसकी कोई बैठक तक नहीं हुई.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अगर सच कहना बगावत है तो मैं बागी हूं. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पार्टी ने अपने वादे पूरे नहीं किये. शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले पर भी सवाल खड़ा कर दिया. उन्होंने कहा कि नोटबंदी जैसे बड़े फैसले लेने से पहले किसी से भी सलाह-मशविरा नहीं किया. जिसकी वजह से हजारों लोग बर्बाद हो गए. उन्होंने नोटबंदी को सबसे बड़ा घोटाला करार दिया.

सिन्हा ने कहा कि बीजेपी में लोगों की कोई कद्र नहीं है. मैंने किसानों और युवाओं की बात की, लेकिन इस पर किसी ने ध्यान नहीं दिया. डॉ. मनमोहन सिंह जैसे वरिष्ठ अर्थशास्त्रियों की बात को तवज्जो नहीं दिया गया. विरोधियों को दुश्मन समझा गया. इस दौरान उन्होंने आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की भी तारीफ की और कहा कि उनकी सलाह पर ही कांग्रेस ज्वाइन किया.

Related Posts