मंदिर-मस्जिद मुद्दों को हवा दी तो PM मोदी को नकार देगी जनता: कल्बे जव्वाद

मौलाना कल्बे जव्वाद ने प्रज्ञा ठाकुर के बयान को लेकर नाराजगी जाहिर की और साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर भी चिंता जताई.

लखनऊ: देश में लोकसभा चुनावों के बीच होती बयानबाजी को लेकर शिया धर्म गुरु मौलाना कल्बे जव्वाद नाराज हो गए हैं. अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए धर्म गुरु ने बड़ा बयान दिया है कि अगर ऐसे ही विवादित बयानबाजी होती रही तो देश की जनता पीएम मोदी को नकार देगी.

मौलाना कल्बे जव्वाद ने प्रज्ञा ठाकुर के बयान को लेकर नाराजगी जाहिर की और साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर भी चिंता जताई.

वरिष्ठ शिया धर्म गुरु ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साल 2014 का चुनाव विकास के नाम पर जीते थे, लेकिन अगर अब मंदिर-मस्जिद मुद्दे को हवा दी जाती है तो हम समझते हैं कि जनता उन्हें नकार देगी.”

प्रज्ञा ठाकुर और अन्य भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेताओं के विवादित बयान पर नाराजगी जाहिर करते हुए कल्बे जव्वाद ने कहा, “ऐसी बयानबाजी को लेकर पीएम मोदी को देश की जनता नकार सकती है. कुछ छोटे स्तर के नेता देश का माहौल बिगाड़ने में लगे हैं. अगर इसी तरह के बयान जारी रहे तो मोदी जी को नुकसान होगा.”

आगे शिया धर्म गुरु ने कहा, “हिंदुस्तान की जनता अमन पसंद और एक दसूरे से मोहब्बत करने वाली है. अगर इन बयानबाजी पर लगाम नहीं लगी तो लोग बीजेपी से मोहब्बत की जगह नफरत करने लगेंगे.”

बता दें कि ये आम चुनाव केंद्र की बीजेपी सरकार के लिए नाक का सवाल बन गए हैं. पिछले कुछ दिनों में बीजेपी समेत अन्य राजनीतिक पार्टियों के कई नेताओं के विवादित बयान सामने आए. इन विवादित बयानों को लेकर चुनाव आयोग भी सख्त नजर आया, लेकिन इन नेताओं पर आयोग की सख्ती का कोई असर पड़ता दिखाई नहीं दिया.