अमेठी में नमाज पढ़ती हैं तो MP में मंदिर जाती हैं प्रियंका: स्मृति ईरानी का हमला

स्मृति ईरानी ने कहा, "कांग्रेस इतनी घबराई हुई है कि इसकी महासचिव वोटों के लिए वहां (अमेठी) नमाज पढ़ने के बाद अब मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले स्थित महाकाल मंदिर में दर्शन किए."

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर गुरुवार को जमकर निशाना साधा. स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस महासचिव ने अमेठी में वोट के लिए नमाज पढ़ी और उसके बाद मध्य प्रदेश के उज्जैन स्थित प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन भी किए. उन्होंने मध्य प्रदेश की खंडवा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी नंदकुमार सिंह चौहान के समर्थन में एक चुनावी सभा के दौरान यह बात कही.

स्मृति ने प्रियंका का नाम लिए बिना ही उन पर बड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा, “कांग्रेस इतनी घबराई हुई है कि इसकी महासचिव वोटों के लिए वहां (अमेठी) नमाज पढ़ने के बाद अब मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले स्थित महाकाल मंदिर में दर्शन किए.”

CM कमलनाथ भी थे प्रियंका के साथ
मालूम हो कि प्रियंका गांधी ने सोमवार को प्रमुख ज्योतिर्लिगों में से एक महाकालेश्वर (महाकाल) मंदिर में पूरे विधि विधान से पूजा की और पंचामृत से अभिषेक किया था. प्रियंका हवाई जहाज से इंदौर और फिर वहां से हेलिकॉप्टर से उज्जैन पहुंचीं थीं. उनके साथ मुख्यमंत्री कमलनाथ भी थे. प्रियंका ने महाकालेश्वर मंदिर में पूजा पाठ करने के साथ ही पंचामृत पूजन किया था.

अमेठी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने इस सभा में किसानों और बेरोजगारी की भी मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा कि किसानों की ऋण माफी और बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ते को मध्य प्रदेश की सरकार ने यह कहकर रोक दिया है कि प्रदेश में आचार संहिता लगी है, बाद में कर्ज माफ किया जाएगा. यह किसानों और बेरोजगारों के साथ धोखा है.

‘राहुल ने किसानों-बेरोजगारों से बोला झूठ’
स्मृति ने आरोप लगाया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने किसानों और बेरोजगारों से झूठ बोला है. उन्होंने कहा कि राहुल ये बताएं कि झूठ बोलकर प्रदेश के किसानों और बेरोजगारों से धोखा क्यों किया? प्रदेश की कांग्रेस सरकार बेईमान है. इसने भाजपा सरकार द्वारा गरीबों के लिए चलाई गई योजनाओं को बंद कर दिया.

Read Also: पॉलिटिक्स में अभी बच्चा हूं मैं, CM योगी से है काफी कुछ सीखना, खास बातचीत में बोले रवि किशन