‘कमल को देना चाहती थी वोट, दिलवा दिया हाथ पर’, स्मृति ने राहुल पर लगाया बूथ कैप्चरिंग का आरोप

स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी बूथ कैप्चर करने पधारे हैं. वो अभी फुरसतगंज आए और दूसरी तरफ से बूथ कैप्चरिंग की न्यूज आ गई. राहुल को इसका जवाब देना पड़ेगा.

अमेठी: उत्तर प्रेदश की अमेठी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने अपने प्रतिद्वंदी और कांग्रेस उम्मीदवार राहुल गांधी पर गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि राहुल अमेठी में बूथ कैप्चरिंग करवा रहे हैं. उन्हें इसका जवाब देना पड़ेगा.

‘बूथ कैप्चर करने पधारे हैं राहुल’
स्मृति ने कहा, “राहुल गांधी बूथ कैप्चर करने पधारे हैं. वो अभी फुरसतगंज आए और दूसरी तरफ से बूथ कैप्चरिंग की न्यूज आ गई. राहुल को इसका जवाब देना पड़ेगा. वो चोरी तो पहले से करते ही थे और अब वोट की चोरी करने आए हैं.”

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की यही राजनीति है. अगर उन्हें बहुमत नहीं हासिल होगा तो वो वोट चुरा लेंगे. अब यह देश की जनता को तय करना है कि राहुल गांधी को इसके लिए सजा मिले या नहीं.

‘मैंने प्रशासन को किया अलर्ट’
स्मृति ने कहा कि मैंने ट्वीट करके चुनाव आयोग और प्रशासन को इसे लेकर अलर्ट कर दिया है. मैं उम्मीद करती हूं कि प्रशासन उनके खिलाफ एक्शन लेगा.

स्मृति ने अपने ट्वीटर हैंडल से एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, “ECISVEEP को अलर्ट, राहुल गांधी करवा रहे हैं बूथ कैप्चरिंग.” वीडियो में एक बुजुर्ग महिला दावा कर रही है कि ‘वो ईवीएम में कमल के निशान पर बटन दबाने जा रही थी लेकिन उसका हाथ पकड़कर जबरदस्ती कांग्रेस को वोट डलवा दिया गया.’

Read Also: 51सीटों पर VOTING LIVE: सुबह 10 बजे तक बिहार में 11.51, एमपी में 13.18 फीसदी वोटिंग