लोकसभा चुनाव के पहले एसपी-बीएसपी के कुनबे से टूट कर बीजेपी में जुड़े ये नेता

लोकसभा चुनाव के ठीक पहले इन दिग्गज नेताओं का बीजेपी में शामिल होना एसपी-बीएसपी गठबंधन को काफी नुकसान पहुंचा सकता है.
lok sabha election 2019, लोकसभा चुनाव के पहले एसपी-बीएसपी के कुनबे से टूट कर बीजेपी में जुड़े ये नेता

लखनऊ: लोकसभा चुनाव के ऐन पहले उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी को तगड़ा झटका लगा है. दरअसल समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री नरेंद्र भाटी के छोटे भाई विजेंद्र सिंह भाटी ने समाजवादी पार्टी की दामन छोड़ बीजेपी की सदस्यता ले ली है. वहीं बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव सतीशचंद्र मिश्रा की समधन अनुराधा शर्मा ने भी बीजेपी का दामन थाम लिया है.

गौतमबुद्धनगर जिले के दिग्गज नेता नरेंद्र भाटी के भाई विजेंद्र ने मंगवार को बीजेपी प्रत्यार्शी महेश शर्मा के प्रचार के लिए सजाए गए मंच पर जा कर बीजेपी में शामिल होने की औपचारिकताएं पूरी कीं. बता दें कि साल 2014 के आम चुनाव में विजेंद्र के बड़े भाई ने महेश शर्मा को टक्कर दी थी. हालांकि उन्हें दूसरे स्थान से ही संतोष करना पड़ा था.

मंच पर पहुंच कर विजेंद्र ने यह दावा किया था कि पूर्व मंत्री नरेंद्र भाटी अपने बेटे आशीष के साथ जल्दी ही बीजेपी का दामन थाम लेंगे. वहीं बीएसपी महासचिव सतीशचंद्र मिश्रा की समधन अनुराधा शर्मा ने बीजेपी जॉइन कर ली है. खुद उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अनुराधा शर्मा को बीजेपी की सदस्यता दिलाई.

बता दें कि अनुराधा के भतीजे अनुराग शर्मा को बीजेपी ने झांसी में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार घोषित किया है. अनुराधा का बीएसपी छोड़ कर बीजेपी में जाना बीएसपी और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीशचंद्र मिश्रा को काफी नुकसान पहुंचा सकता है.

Related Posts