मायावती ने अखिलेश को बेच दिया अपना हाथी, भ्रष्टाचार के समंदर में लगाती हैं गोते: स्वामी प्रसाद मौर्य

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आजमगढ़ लोकसभा सीट हारने जा रहे हैं. इस चुनाव में सपा और बसपा शून्य पर आउट हो जाएंगी.

लखनऊ: यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने सपा-बसपा गठबंधन पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि ‘हाथी वालों का हाथी गायब है. ईवीएम में हाथी नहीं मिलेगा, क्योंकि मायावती ने अखिलेश से मोटी रकम लेकर हाथी बेच दिया है. वहीं, अखिलेश ने मायावती का हाथी सैफई में बंधवा दिया है.’

‘सपा को दफन करने की कसम खाओ’
कुशीनगर के बेलवनिया चौराहे पर आयोजित नुक्कड़ सभा में बोलते हुए मंत्री जी ने कहा, “गरीबों को घर से निकालने वाली सपा सरकार है. गलती से भी सांप को पड़कर दूध पिलाने की कोशिश मत कर देना. सपा की लाठी मजबूत होगी तो वो लाठी गरीबों की पीठ पर ही गिरोगी. इसलिए सपा को दफन करने की कसम खाओ.”

स्वामी प्रसाद मौर्य ने इस दौरान बसपा सुप्रीमो मायावती पर भी खूब निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ‘मायावती ने लोकतंत्र को व्यापारियों की मोटी-मोटी तिजोरियों में बंद कर दिया. मायावती ने बाबा साहब के मिशन को बेच दिया. कांशीराम के मिशन को दफना दिया. वो चौबीस घंटे भ्रष्टाचार के समंदर में गोता लगाती हैं.’

‘अनाप-शनाप बोलती हैं मायावती’
कैबिनेट मंत्री ने मायावती के राजस्थान के अलवर में हुई घटना पर पीएम नरेंद्र मोदी के सवाल पर दिए गए बयान का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि मायावती स्वयं महिला हैं और महिलाओं के विषय में सही उत्तर न देकर अनाप-शनाप बोलती हैं. इससे मायावती का असली चोहरा जनता के सामने आ गया है.

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आजमगढ़ लोकसभा सीट हारने जा रहे हैं. इस चुनाव में सपा और बसपा शून्य पर आउट हो जाएंगी. वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का भी सूपड़ा साफ होना तय है. भाजपा यह चुनाव जीत रही है.

Read Also: VIDEO: पीएम इतने बड़े विशेषज्ञ हैं कि कहा- मौसम क्राउडी है रडार में नहीं आएंगे, प्रियंका ने कसा तंज