चंद्रबाबू नायडू ने दिल्‍ली पहुंच राहुल गांधी से की मुलाकात, मायावती-अखिलेश से भी मिलेंगे

टीडीपी से जुड़े सूत्रों ने बताया कि चंद्रबाबू नायडू शुक्रवार को दिल्ली पहुंचे थे, जिसके बाद अगले दिन उन्होंने राहुल गाांधी से उनके आवास पर मुलाकात की.

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के प्रमुख एन. चंद्रबाबू नायडू ने शनिवार को दिल्ली पहुंच कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की. इसके अलावा चंद्रबाबू नायडू शाम लखनऊ पहुंचेंगे, जहां पर वे उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्रियों मायावती और अखिलेश यादव से मुलाकात करेंगे. फिलहाल इसे लेकर अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, टीडीपी से जुड़े सूत्रों ने बताया कि चंद्रबाबू नायडू शुक्रवार को दिल्ली पहुंचे थे, जिसके बाद अगले दिन उन्होंने राहुल गाांधी से उनके आवास पर मुलाकात की. इस मुलाकात को लेकर बताया जा रहा है कि यह मुलाकात संभवत: चुनाव के बाद के परिदृश्य में संभावित गठबंधनों पर चर्चा करने के संदर्भ में थी.

पार्टी के सूत्र ने बताया कि नायडू दिल्ली से लखनऊ के लिए दोपहर 2.45 बजे के आसपास रवाना होंगे और शाम करीब 3.45 बजे लखनऊ में एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद उनके बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती और समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात करने की संभावना है.

सूत्र ने कहा कि नायडू शाम करीब सात बजे एक विशेष विमान से आंध्र प्रदेश लौट जाएंगे.

टीडीपी प्रमुख ने शुक्रवार को चुनाव आयोग से मुलाकात की थी और आयोग पर केंद्र की मोदी सरकार समर्थक होने का आरोप भी लगाया. इसके साथ ही चंद्रबाबू नायडू ने महात्मा गांधी का अपमान करने के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की भोपाल से उम्मीदवार प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग भी की.