अलग से उम्मीदवारों का नाम ऐलान करने वाले थे तेजप्रताप, ऐन टाइम पर रद्द की प्रेस कॉन्फ्रेंस

बिहार में महागठबंधन की सबसे बड़ी पार्टी राजद अपने सभी प्रत्याशियों का ऐलान करती उससे पहले ही तेजप्रताप यादव अलग से अपने दो करीबी प्रत्याशियों का ऐलान कर सकते हैं.
Tej Pratap Yadav, अलग से उम्मीदवारों का नाम ऐलान करने वाले थे तेजप्रताप, ऐन टाइम पर रद्द की प्रेस कॉन्फ्रेंस

पटना. महागठबंधन में महाभारत तो लालू परिवार में भी महाभारत मचा है.रुद्रावतार फ़िल्म में शंकर की भूमिका निभाने वाले तेजप्रताप अपने दो करीबियों को टिकट दिलाने के लिये तांडव नृत्य की भूमिका बनाने लगे.पार्टी और महागठबंधन के समानांतर उम्मीदवारों के नाम के ऐलान के लिये प्रेस कांफ्रेंस बुला लिया.

हालांकि माना ये भी जा रहा है तेजप्रताप यादव ने तेजस्वी और लालू यादव पर दबाव बनाने के लिये मीडिया का इस्तेमाल किया.जहानाबाद और शिवहर से तेजप्रताप अपने दो करीबियों को टिकट दिलाना चाहते हैं.लेकिन महीनों से ना सिर्फ राजनीति से बल्कि परिवार में भी हासिये पर खड़े लालू के बड़े लाल ने खुद अफवाह फैला दिया कि शिवहर और जहानाबाद से अपने उम्मीदवारों का आज समानांतर ऐलान करेंगे.

लालू परिवार में दरार,घमासान के कयास लगाए जाने लगे.तेजप्रताप का मान-मनौवल शुरू हुआ,डांट भी पड़ी और तेजप्रताप स्टॉक गए.तेजप्रताप को कह दिया गया है कि उम्मीदवारी की जो भी घोषणा होगी अधिकृत रूप से होगी और उसमें जहानाबाद और शिवहर से तेजू के लोगों को एडजस्ट किया जाएगा.

Related Posts