लालू यादव की तबियत खराब, तेजस्वी बोले- तानाशाही बीजेपी सरकार ने नहीं दिया मिलने

तेजस्वी ने ट्विटर के जरिए रांची की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला. इतना ही नहीं उन्होंने बीजेपी के लोगों को गुड़ा तक करार दे दिया.
Tejashwi yadav, लालू यादव की तबियत खराब, तेजस्वी बोले- तानाशाही बीजेपी सरकार ने नहीं दिया मिलने

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) तेजस्वी यादव शनिवार को अपने पिता से मिलने के लिए राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस, रांची पहुंचे थे. यहां उन्हें उनके पिता से मिलने की इजाजत नहीं दी गई, जिसके बाद आक्रोश में आए तेजस्वी यादव ने पिता से न मिलने देने के पीछे रांची की बीजेपी सरकार का हाथ बताया.

मीडिया से बातचीत करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा, “मैं पिछली शाम से अपने पिता लालू यादव जी से मिलने का इंतजार कर रहा हूं, जिनका रांची अस्पताल में इलाज चल रहा है, लेकिन इस तानाशाही बीजेपी सरकार ने इजाजत नहीं दी कि एक बेटा अपने पिता से मिल सके. पहले जेल में नहीं मिलने दिया गया और अब उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है, तब भी नहीं मिलने दिया गया.”

इसके साथ ही बीजेपी पर आरोप लगाते हुए तेजस्वी ने कहा, “वे लालू जी के खिलाफ षड़यंत्र रच रहे हैं. लालू जी पुलिस हिरासत में हैं, लेकिन फिर भी अस्पताल में इलाज के दौरान भी उनके कमरे में रोज छापेमारी हो रही है.”

तेजस्वी ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा, “दो हफ्ते पहले डॉक्टरों ने जेल अधीक्षक को लालू जी का इको और एक्स-रे कराने को कहा था, लेकिन वह इसलिए नहीं हो पा रहा क्योंकि उन्हें दूसरी बिल्डिंग में ले जाने के लिए सुरक्षा उपलब्ध नहीं कराई जा रही है. यह अन्याय है. सही व्यवहार नहीं किया जा रहा है. यह सरासर मानवीय मूल्यों का उल्लंघन है.”

इसके साथ ही बीजेपी को चुनौती देते हुए तेजस्वी ने ट्वीट किया, “सुनो भाजपाई गुंडो, शेर का बेटा हूं, बिहार की महान माटी का लाल हूं. तुम्हारी गीदड़ भभकी से नहीं डरता. मां का दूध पिया है तो सीधे लड़ो, कायरों की तरह क्यों दुबक कर लड़ रहे हो?”

Related Posts