साधु Vs साध्वी बनी भोपाल की लड़ाई, दिग्विजय के समर्थन में धुनी रमाएंगे हजारों संत

कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि 'ये सभी साधु-संत दिग्विजय सिंह को जिताने के लिए भोपाल में धुनि तापेंगे और यज्ञ भी की जाएगी.'

भोपाल: भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के समर्थन में हजारों साधु-संत उतरने वाले हैं. कम्प्यूटर बाबा उर्फ नामदेव त्यागी ने इस बात की घोषणा की है. उन्होंने शनिवार को कहा कि आने वाले 3 दिनों में 7 हजार साधु भोपाल आ रहे हैं और दिग्विजय को जिताने में अपना योगदान देंगे.

‘दिग्विजय के समर्थन में धुनी रमाएंगे’
कम्प्यूटर बाबा बोले, “ये सभी साधु-संत दिग्विजय को जिताने के लिए भोपाल में धुनि तापेंगे. दिग्विजय सिंह को जिताने के लिए यज्ञ भी की जाएगी. सभी साधु-संत मिलकर 7 मई की सुबह हठ योग के साथ अनुष्ठान करेंगे, 8 मई को शोभायात्रा निकालेंगे और जनता से दिग्विजय सिंह को जिताने की अपील करेंगे.”

कम्प्यूटर बाबा ने इस दौरान दिग्विय सिंह की नर्मदा पदयात्रा की उल्लेख किया. उन्होंने कहा कि हम उन लोगों के साथ हैं जिन्होंने नर्मदा यात्रा की, न की जेल यात्रा करने वालों के साथ.

‘धर्म विरोधी है BJP’
कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि ‘भोपाल सीट का रण सच में धर्म और अधर्म की लड़ाई बन गया है. भाजपा सरकार खुद धर्म विरोधी है. हम नर्मदा को बचाने के लिए भाजपा में गए थे लेकिन सरकार का साथ नहीं मिला. उन्होंने सवाल किया कि शिवराज ने खुद हिम्मत क्यों नहीं की दिग्विजय के सामने उतरने की?’

‘साधु-संत श्राप नहीं देते’
कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि साधु-संत तो कांग्रेस के साथ हैं. लेकिन भाजपा अब जेल जाने वालों के साथ है. उन्होंने महाराष्ट्र एटीएस चीफ शहीद हेमंत करकरे की शहादत पर प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर भी टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि साधु-संत कभी श्राप नहीं देते.

‘मोदी जी अब कभी PM नही बनेंगे’
कम्प्यूटर बाबा ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ‘मोदी जी अब कभी भी प्रधानमंत्री नही बनेंगे. भारत मे इतना झूठा प्रधानमंत्री अभी तक नहीं देखा. मोदी जी सिर्फ झूठ बोलते हैं, उन्हें तो शर्म आना चाहिए कि वह सेना के नाम पर वोट मांगने की कोशिश कर रहे हैं, उन्हें अपने दम पर वोट मांगना चाहिए.’

Read Also: बाबा रामदेव की शिकायत पर सीताराम येचुरी के खिलाफ केस दर्ज