TMC के गुंडों ने लोकतंत्र को बदनाम कर दिया है: PM मोदी

उन्होंने कहा कि TMC के गुंडों ने जिस प्रकार का तूफान मचाया, एक कमरे में बंद जहां ताला लगा हुआ था वहां ईश्वरचंद्र विद्या सागर की मूर्ति को तोड़ दिया. यह दर्शाता है दीदी वोट के लिए किस हद्द तक जा सकती हैं. 

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में बचे बवाल के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को मथुरापुर में एक जनसभा को संबोधित किया. इस रैली में पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि TMC के गुंडों ने जिस प्रकार का तूफान मचाया, एक कमरे में बंद जहां ताला लगा हुआ था वहां ईश्वरचंद्र विद्या सागर की मूर्ति को तोड़ दिया. यह दर्शाता है दीदी वोट के लिए किस हद्द तक जा सकती हैं.

उन्होंने ममता बनर्जी के बयानों पर पलटवार करते हुए कहा कि आज सुबह भी मुझे जेल भेजने की धमकी दी है. बीजेपी के ऑफिस पर भी कब्ज़ा करने की धमकी दी है.  ईश्वरचंद्र जहां भी होंगे वो देख रहे होंगे कि देश की सुरक्षा के लिए कौन लड़ रहा है और कौन घुसपैठियों की सुरक्षा के लिए लड़ रहा है.

पीएम मोदी ने दावा किया कि बीजेपी 300 से ज्यादा सीटें जीत कर सरकार बनाएगी और इसमें बंगाल के लोगों की मुख्य भूमिका रहेगी. उन्होंने कहा कि इस विशेष आशीर्वाद के साथ ही बंगाल की जनता दीदी को लोकतंत्र का असली मतलब भी समझाने जा रही है. बीते 3-4 दिन से राज्य में घट रही घटनाओं को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि टीएमसी के गुंडों ने जो नर्क यहां बना रखा है, जिस प्रकार की हिंसा यहां फैला रखी है, उससे गणतंत्र बदनाम हुआ है.

ये भी पढ़ें- Video:’गोडसे देशभक्त थे, हैं और रहेंगे’, प्रज्ञा ठाकुर के बयान से बीजेपी ने खुद को अलग किया

उन्होंने कहा कि स्वामी विवेकानंद से लेकर श्यामा प्रसाद मुखर्जी तक भाजपा के चिंतन को गढ़ने में बंगाल की संस्कृति का बहुत बड़ा योगदान रहा है. बंगाल के गौरव की रक्षा करना भाजपा की प्राथमिकता है. दीदी बंगाल के बच्चों और बंगाल की बेटियों को बात-बात में जेल भेज देती हैं. लेकिन घुसपैठियों और तस्करों को उन्होंने खुली छूट दे रखी है.

ममता दीदी से मैं कहना चाहता हूं कि चुनाव में जय पराजय होती रहती है, ये लोकतंत्र का हिस्सा है. कभी इसी बंगाल की जनता ने आपको इतना स्नेह दिया था और आज वही आपको हटाना चाहती है. कल मीडिया में मैंने देखा कि दीदी ने बीजेपी के दफ्तर पर कब्जा करने की भी धमकी दी है. दीदी, बीजेपी के कार्यकर्ताओं के घर पर कब्जा करने की भी धमकी दे रही हैं.

ये भी पढ़ें- ममता बनर्जी ने क्यों कहा, बीजेपी के हाथों बिक गया चुनाव आयोग