तृणमूल कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं में हुई झड़प, BJP प्रत्याशी अर्जुन सिंह पर हमला

भाजपा उम्मीदवार अर्जुन सिंह ने कहा कि मैं पोलिंग एजेंट को बूथ पर बैठाने के लिए लेकर जा रहा था. इस दौरान तृणमूल के गुडों ने हम पर हमला कर दिया.

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के बैरकपुर में चुनाव के दौरान हिंसा हुई है. तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के समर्थक आपस में भिड़ गए. इस दौरान बैरकपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार अर्जुन सिंह पर हमला किया गया. साथ ही बैरकपुर के 177 नंबर पोलिंग बूथ पर गालाबारी हुई और भाजपा के कैंप में तोड़फोड़ भी की गई है.

अर्जुन सिंह का कहना है कि तृणमूल कार्यकर्ताओं ने मुझ पर हमला किया है. उन्होंने कहा, “मुझ पर टीएमसी के गुडों ने हमला किया जिन्हें बाहर से बुलाया गया था. वो लोग हमारे मतदाताओं को डरा-धमका रहे थे. मैं घायल हुआ हूं.”

उन्होंने कहा कि मैं पोलिंग एजेंट को बूथ पर बैठाने के लिए लेकर जा रहा था. इस दौरान तृणमूल के गुडों ने हम पर हमला कर दिया.

अर्जुन सिंह ने कहा कि पुलिस के सामने ही मुझ पर हमला किया गया. उन्होंने कहा कि ‘मैंने पुलिस और इलेक्शन ऑब्जर्वर को फोन किया है. ये देखना होगा कि वो लोग इस पर क्या कार्रवाई करते हैं.’

इस बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें टीएमसी और बीजेपी का कार्यकर्ता एक-दूसरे पर हमलावार होने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. इसी दौरान अर्जुन सिंह दौड़ते-दौड़ेते बीच सड़क पर ही गिर जाते हैं. इसके बाद उन्हें पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा सहारा देकर उठाया जाता है.

पश्चिम बंगाल में ऐसा कोई दौर नहीं बीता है जब मतदान के दिन हिंसा न हुई हो. चौथे चरण में राज्य के आसनसोल में जबरदस्त हिंसा हुई थी. इसे लेकर चुनाव आयोग और पुलिस प्रशासन पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं.

Read Also: 51सीटों पर VOTING LIVE: बीजेपी उम्मीदवार दिनेश प्रताप ने सोनिया गांधी को बाहरी उम्मीदवार बताया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *