शीला दीक्षित ने केजरीवाल को दी नसीहत, कहा- अगर कोई काम न हो तो आ जाओ भोजन पर

शीला दीक्षित ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने मेरी तबियत को लेकर अफवाहें फैलाई हैं.
Sheila Dikshit, शीला दीक्षित ने केजरीवाल को दी नसीहत, कहा- अगर कोई काम न हो तो आ जाओ भोजन पर

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव (Loksabha election 2019) के छठे चरण से पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित (Sheila Dikshit) के बीच ट्विटर वार छिड़ गई है. शीला दीक्षित ने अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए ट्वीट कर कहा कि वे मेरी तबियत को लेकर अफवाहें फैला रहे हैं.

शील दीक्षित ने ट्वीट कर लिखा कि, “अरे भाई अरविंद केजरीवाल मेरी सेहत को ले कर क्यूँ ग़लत अफ़वाहें फैला रहे हो? अगर कोई काम नहीं हो तो आ जाओ भोजन पर। मेरी सेहत भी देख लेना, भोजन भी कर लेना और अफ़वाहें फैलाए बिना चुनाव लड़ना भी सीख लेना.”

शीला के ट्वीट के बाद अरविंद केजरीवाल भी कहां चुप रहने वाले थे. उन्होंने भी सफाई देते हुए पूछ डाला कि भोजन करने कब आऊं? अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि मैंने कभी शीला दीक्षित की सेहत के बारे में नहीं बोला.

अरविंद केजरीवाल ने लिखा कि, “मैंने आपकी सेहत पर कब कुछ बोला? कभी नहीं। मेरे परिवार ने मुझे बुज़ुर्गों की इज़्ज़त करना सिखाया है। भगवान आपको अच्छी सेहत और लम्बी उम्र दे। जब आप अपने इलाज के लिए विदेश जा रहीं थीं तो मैं बिना बुलाए आपकी सेहत पूछने आपके घर आया था। बताइए आपके घर भोजन करने कब आऊँ?”

इससे पहले दिल्ली में लोकसभा चुनाव को लेकर आप और कांग्रेस के बीच गठबंधन को लेकर तमाम बातें हुईं थीं और चर्चा थी कि दोनों पार्टियों के बीच सीट बंटवारे पर करीब-करीब सहमति बन गई है लेकिन दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने एक ऐतिहासिक फैसला लिया कि कांग्रेस दिल्ली की सातों लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ेगी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी से कोई चुनावी गठबंधन नहीं करेगी.

ये भी पढ़ें, ‘हुआ तो हुआ’ कहने वालों से जनता कहेगी ‘हवा हो जाओ’, PM मोदी ने बोला विपक्ष पर हमला

Related Posts