स्टिंग से बौखलाए उदित राज ने दी TV9 भारतवर्ष को धमकी

स्टिंग ऑपरेशन के बाद उदित राज का पक्ष जानने पहुंचे टीवी9 भारतवर्ष के रिपोर्टरों के साथ उन्होंने की बदसलूकी.

नई दिल्ली: टीवी9 भारतवर्ष ने गुरुवार को आजाद भारत का सबसे बड़ा Investigation ‘ऑपरेशन भारतवर्ष’ किया. इस ऑपरेशन के तहत देशभर के कई राजनेताओं का स्टिंग किया गया. इन राजनेताओं में उत्तर पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट से सांसद और दलित नेता के तौर पर मशहूर उदित राज का नाम भी शामिल था.

अपने ऑपरेशन के बाद नेताओं का पक्ष जानने के लिए टीवी9 भारतवर्ष ने अपने रिपोर्टरों को नेताओं के पास भेजा. उदित राज के पास हमारे रिपोर्टर गए उन्हें उदित राज ने बेइज्जत कर, उनके घर से जाने को कहा. इसके बाद रात में उदित राज ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जहां उनसे सवाल-जवाब करने टीवी9 भारतवर्ष के चार रिपोर्टरों की टीम पहुंची.

हमारे रिपोर्टस ने जब उनसे सवाल किए तो वह आग बबूला हो उठे. तिलमिलाए उदित राज ने हमारे रिपोर्टस को धमकाते हुए कहा कि वह टीवी9 भारतवर्ष के खिलाफ शिकायत दर्ज कराएंगे. इसके बाद हमारे रिपोर्टरों ने कहा कि वह दोपहर में हमारे रिपोर्टर के साथ बदसलूकी करने की जगह शिकायत दर्ज करा सकते थे उसके लिए धमकाने की जरूरत नहीं थी.

इस दौरान टीवी9 भारतवर्ष की टीम ने यह साफ किया कि हम स्टिंग ऑपरेशन की स्क्रिप्ट और रॉ फुटेज उदित राज को देने के लिए तैयार हैं. टीवी9 भारतवर्ष की टीम ने उदित राज की प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह भी साफ किया कि हम इस स्टिंग ऑपरेशन की रॉ फुटेज को चुनाव आयोग को भी देंगे.