मोदी के मंत्री मनोज सिन्हा ने दी आंख निकालने की धमकी

देश में भले ही चुनाव का माहौल हो, लेकिन नेताओं को अपनी गरिमा का लिहाज रखते हुए इस प्रकार की अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए.

गाजीपुर: लोकसभा चुनाव की सरगर्मी इतनी तेज है कि छोटे नेता से लेकर बड़े नेताओं की जबान कंट्रोल में नहीं है. आजम खान, सतपाल सत्ती के बाद अब केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता मनोज सिन्हा ने विवादित बयान दे दिया है.

मनोज सिन्हा का कहना है कि अगर बीजेपी कार्यकर्ता पर कोई उंगली उठाएगा तो कुछ ही घंटों में वह उंगली सलामत नहीं बचेगी और कोई आंख दिखाएगा तो उसकी आंख निकाल दी जाएगी. यह बात मनोज सिन्हा ने गाजीपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कही.

मनोज सिन्हा ने कहा, “कोई पुर्वांचल का अपराधी, किसी की औकात नहीं है कि गाजीपुर की सीमा में आकर बीजेपी के कार्यकर्ता की तरफ आंख दिखाए, अगर ऐसा होता है तो वो आंख सलामत नहीं रहेगी. मैं ये भरोसा देता हूं”

इसके बाद मनोज सिन्हा ने धमकी भरे लहजे में कहा, “बीजेपी का कार्यकर्ता अपराध-अर्जित धन और भ्रष्टाचार को जमीनदोज़ करने को तैयार है और मैं कहना चाहता हूं कि अगर कोई उंगली बीजेपी कार्यकर्ता की तरफ दिखी तो भरोसा रखिए, 4 घंटे में वो उंगली सलामत नहीं रहेगी.”