बीजेपी छोड़ कांग्रेस में जाने के सवाल पर वरुण गांधी ने तोड़ी चुप्पी

पिछले कुछ समय से वरुण गांधी के कांग्रेस ज्वाइन करने की बात ने तूल पकड़ा हुआ था. हाल में ही वरुण ने इस मामले पर खुलकर बात की है.
varun-gandhi-said-about-join-cngress-the-day-i-leave-bjp-will-be-my-last-day-in-politics, बीजेपी छोड़ कांग्रेस में जाने के सवाल पर वरुण गांधी ने तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के शुरू होते ही राजनीति से जुड़ी बातों में तेजी आ गई है. सत्ता को लेकर चल रही इस लड़ाई में गांधी परिवार पर सबकी नजर बनी हुई है. कांग्रेस ने नया डाव खेलते हुए प्रियंका गांधी को भी इस राजनीतिक लड़ाई में शामिल कर लिया है. लेकिन यहां बात राहुल और प्रियंका की नहीं बल्कि वरुण गांधी की हो रही है. एक इंटरव्यू के दौरान वरुण गांधी ने राजनीति और परिवार से जुड़ी कई बातों पर खुल कर बात की.

इंटरव्यू के दौरान वरुण गांधी ने पीएम मोदी से अपने संबंध, बीजेपी में अपनी जगह, कांग्रेस में ज्वाइन करने से लेकर राहुल-प्रियंका से जुड़े सभी मुद्दों पर अपनी बात कही.

वरुण ने कहा कि भले ही लोग ये कह रहे हैं कि मैं कांग्रेस में शामिल होने जा रहा हूं लेकिन मेरा व्यक्तित्व एक नाव में सवार होने वाला है. 15 साल पहले मैंने बीजेपी की सदस्यता ली थी, और जिस दिन मुझे पार्टी छोड़नी पड़ी मैं सार्वजनिक जीवन किनारा कर लूंगा. भारतीय जनता पार्टी छोड़ना मेरे लिए राजनीति का आखिरी दिन होगा.

बीजेपी छोड़ने की बात पर वरुण बोले कि मैं जिस दिन बीजेपी छोड़ने की सोचूंगा उसी दिन बोरिया बिस्तर बांध कर निकल लूंगा. मेरे पास जो भी है आज जो भी है मेरे माता पिता के सम्मान की वजह से है. इस वक्त मेरे पास गुरू, मां और पिता तीनों के रूप में सिर्फ मेरी मां हैं.

गांधी परिवार से जुड़े सवालों पर वरुण ने कहा कि उनके साथ मेरे पारिवारिक नहीं, औपचारिक रिश्ते हैं. इससे ज्यादा कुछ नहीं है और न ही दुश्मनी की कोई गुंजाइश है.

ये भी पढ़ें- नवजोत सिंह सिद्धू पर सुशील मोदी का पलटवार, बोले इन्हें भी करो बैन

Related Posts