VIDEO: “आप मुझे कोई भी EVM 3 घंटे के लिए दो उसे मैं टेम्पर करके दिखा दूंगा”

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने टीवी 9 भारतवर्ष को दिए इंटरव्यू में मोदी और अमित शाह को देश के लिए खतरा कहा है.


नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के चलते अलग-अलग पार्टी के नेताओं का एक-दूसरे पर तीखे वार करना अब भी जारी है. जाहिर है कि चुनावों में दिल्ली की अहमियत अलग है. दिल्ली की जनता ने दो बार आम आदमी पार्टी को जीत दिलाई है. अबकी बार किसकी सरकार? इस पर टीवी 9 भारतवर्ष ने अरविंद केजरीवाल से सीधी बातचीत की है.

इस दौरान केजरीवाल ने कहा- आज देश के हालात ये हैं कि किसी को भी पूर्ण बहुमत नहीं मिलेगा, ऐसे में किसी भी दूसरी पार्टी की सरकार बनेगी तो उन्हें हमारी जरूरत पड़ेगी. ऐसे में मैं ये मांग कर सकता हूं कि दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दो. इस तरह से दिल्ली के लोगों की 70 साल की चाहत पूरी हो जाएगी.

हिटलर के टाइम में भी एक मौका आया था जब सारा विपक्ष मिलकर उसे हरा सकता था. क्या दुनिया के इतिहास में किसी प्रधानमंत्री ने ऐसा कहा था कि मैं 40 एमएलए खरीद कर सरकार गिरा दूंगा. ये काम चोरी-छिपे किए जाते हैं, ये गंदे काम हैं, गंदी राजनीति है, कीचड़ है.

देश दो पार्ट्स में बंटा है, एक वो जो मोदी भक्त है दूसरा वो जो मोदी को हराना चाहते हैं. भक्त कहते हैं केजरीवाल अपने उसूलों से भटक गया. मोदी जी की राजनीति देश को तोड़ने, बांटने और डराने वाली है.

आज देश को बचाने के लिए जरूरी है, मोदी और अमित शाह की जोड़ी को हटाना. ये जोड़ी देश के लिए बड़ा खतरा है. मोदी जी नवाज शरीफ को हैपी बर्थडे बोलने गए उन्होंने पीछे से आतंकवादी भेज दिए.

ईवीएम पर शक पैदा होता है. गड़बड़ की जा सकती है. आप स्ट्रांग रूम में रखी कोई भी ईवीएम मुझे 3 घंटे के लिए दे दीजिए मैं सारी टेम्पर करके दिखा दूंगा. अब ये कितनी कर रहे हैं, कहां कर रहे हैं, कर रहे हैं या नहीं, ये मुझे नहीं पता.