TMC कार्यकर्ताओं ने BJP नेता लॉकेट चटर्जी की गाड़ी को बनाया निशाना, देखें VIDEO

पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के मतदान के दौरान एकबार फिर हिंसा की खबरें आ रही हैं.


हुगली: लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के दौरान भाजपा उम्मीदवारों पर हमले, ईवीएम तोड़ने, बम फेंकने और विभिन्न जगहों से बड़े पैमाने पर डराने-धमकाने की बात सामने आ रही है. हुगली से पार्टी उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी की कार को कथित रूप से तृणमूल कार्यकर्ताओं ने निशाना बनाया. यहां हो रहे सात संसदीय सीटों पर मतदान के दौरान कुछ मीडिया संस्थानों के वाहन भी हिंसा की चपेट में आ गए.

हुगली लोकसभा सीट के धानेखाली में, बूथ नंबर 159 के पास तृणमूल कार्यकर्ताओं ने भाजपा उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी के कार को कथित रूप से क्षतिग्रस्त कर दिया. इसी जगह पर ईवीएम को भी तोड़े जाने की खबर है.

विरोधी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा मतदान में व्यवधान उत्पन्न करने की जानकारी मिलने के बाद चटर्जी बूथ पर पहुंची थीं, जिसके बाद तृणमूल कार्यकर्ताओं ने उन्हें घेर लिया. जैसे ही चटर्जी अपनी कार में बैठकर बूथ से रवाना हुईं, बदमाशों ने बांस और लाठियों से उनकी कार को क्षतिग्रस्त कर दिया. वहीं चटर्जी के वाहन के पास खड़े मीडियाकर्मियों की कारें भी इस हमले की चपेट में आ गईं.

इससे पहले चटर्जी ने आरोप लगाया था कि धानेखाली के हर मतदाता केंद्र के अंदर तृणमूल का एक एजेंट है, जबकि उनकी पार्टी के एजेंटों को मतदान केंद्र के अंदर जाने नहीं दिया जा रहा है.

बता दें कि पांचवें चरण के दौरान उत्तर 24 परगना के बैरकपुर में भी हिंसा की घटना हुई, जहां पूर्व रेल मंत्री और मौजूदा तृणमूल सांसद दिनेश त्रिवेदी अपने पूर्व ‘चुनाव-प्रबंधक’ अर्जुन सिंह का सामना कर रहे हैं, जो तृणमूल से टिकट नहीं मिलने के बाद मार्च में भाजपा में शामिल हो गए थे. अर्जुन सिंह को कथित रूप से तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों के हमले में चेहरे पर चोटें आई हैं.