‘मोदी की सेना’ विवाद पर बोले वीके सिंह- EC तो 100 चीजों के लिए देता है नोटिस

वीके सिंह से कहा कि योगी आदित्यनाथ को इलेक्शन कमीशन ने नोटिस भेजा है. इस पर उन्होंने कहा, "ऐसा है योगी जी ने जो कहा है आप लोगों ने उसे भी तोड़ा-मरोड़ा है. ठीक है, बस."

नई दिल्ली: पूर्व सेनाध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री वीके सिंह का कहना है कि ‘इलेक्शन कमीशन तो 100 चीजों के लिए नोटिस देता है…’ वीके सिंह ने ये बात ‘मोदी की सेना’ वाले बयान पर सफाई देते हुए कही. उन्होंने कहा, “जो मुझे बोलना था, मैं उसे बोल चुका हूं. अब उसे तोड़ो-मरोड़ो मत.”

एएनआई रिपोर्टर ने वीके सिंह से कहा कि यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को इलेक्शन कमीशन ने उनके बयान के लिए नोटिस भेजा है. इस पर उन्होंने कहा, “ऐसा है योगी जी ने जो कहा है आप लोगों ने उसे भी तोड़ा-मरोड़ा है. ठीक है, बस.”


इसके बाद वीके सिंह से दोबारा कहा गया कि इस बयान पर इलेक्शन कमीशन द्वारा नोटिस भेजा गया है. इस पर उन्होंने कहा कि ‘यार, इलेक्शन कमीशन तो 100 चीजों के लिए नोटिस देता है.’

इंटरव्यू में कही थी ये बात
बता दें कि वीके सिंह ने एक विदेशी मीडिया संस्थान को दिए इंटरव्यू में कथित तौर पर कहा था कि अगर कोई भारत की सेना को मोदी जी की सेना कहता है तो यह गलत ही नहीं बल्कि देशद्रोह भी है. इसके कुछ समय बाद ही वीके सिंह ने इस पर ट्वीट करके सफाई दी थी. लेकिन कुछ देर बाद ही उन्होंने इस ट्वीट को हटा दिया.

वीके सिंह ने इंटरव्यू में कहा था कि, ‘बीजेपी के प्रचार में सब लोग अपने आप को सेना भी बोलते हैं, लेकिन हम किस सेना की बात कर रहे हैं? क्या हम भारतीय सेना की बात कर रहे हैं या पार्टी के कार्यकर्ताओं की? मुझे इसक संदर्भ नहीं पता है. अगर कोई भारत की सेना को मोदी जी की सेना कहता है तो यह गलत ही नहीं, बल्कि देशद्रोह भी है.’