वोटिंग के बीच बवाल, पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हमला

दिलीप घोष के काफिले पर मेदिनीपुर में हमला किया गया. इस हमले के पीछे दिलीप घोष को ही जिम्मेदार ठहराया जा रहा है.

कोलकाता: लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए 7 राज्यों की 59 सीटों पर वोटिंग जारी है. इसी बीच पश्चिम बंगाल से एक के बाद एक हिंसा की खबरें सामने आ रही हैं. घटाल लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) उम्मीदवार भारती घोष पर हमले के बाद राज्य बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की गाड़ी पर हमला किया गया है.

दिलीप घोष के काफिले पर मेदिनीपुर में हमला किया गया. इतना ही नहीं हमारे चैनल टीवी9 की गाड़ी पर भी हमला किया गया है. इस हमले के पीछे दिलीप घोष को ही जिम्मेदार ठहराया जा रहा है.

गोपालपुर के एक पोलिंग बूथ पर पहुंचे दिलीप घोष से एक व्यक्ति ने कहा कि आप यहां से दूर चले जाएं, लेकिन इस पर दिलीप घोष भड़क गए. दिलीप घोष ने उस व्यक्ति से कहा कि इतनी गर्मी मत दिखाओ, मार-मारकर खाल निकाल लूंगा.

दिलीप घोष की यह बात सुनकर वहां का माहौल गरम हो गया और लोगों ने दिलीप घोष के काफिले पर हमला बोल दिया. इस काफिले में मीडिया की गाड़ियां भी थी, जिनपर भी लोगों ने हमला किया.

इससे पहले घाटल लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) उम्मीदवार और पूर्व आईपीएस अधिकार भारती घोष पर हमला किया गया. इतना ही नहीं भारती घोष पर हमला किए जाने के बाद उन्हीं के विरुध विरोध प्रदर्शन भी किया गया.

भारती घोष पर यह हमला केशपुरा गांव में हुआ. पूर्व आईपीएस अधिकारी पर हमले का आरोप तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर लगा है. इस हमले में भारती घोष की गाड़ी पर भी हमला किया गया और गाड़ी के शीशे तोड़ दिए गए.

इस हमले को लेकर भारती घोष ने कहा, “जब मैं पोलिंग बूथ पर गई, तो गुंडों ने मुझपर हमला कर दिया. उन्होंने मेरी चेस्ट पर हमला किया. टीएमसी ने हर जगह अपने गुड़ों को तैनात किया हुआ है ताकि मुझे रोका जा सके और मुझपर हमला करें. वे बूथ कैप्चरिंग कर रहे हैं.”