बगदादी से प्रेरणा लेकर ‘बगदीदी’ बनना चाहती हैं ममता: योगी आदित्यनाथ

पश्चिम बंगाल में हो रही हिंसा के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ममता बनर्जी की तुलना बगदादी से कर दी है.

पश्चिम बंगाल चुनावी रैलियों के बीच हिंसा का गढ़ बना हुआ है. अमित शाह और योगी आदित्यनाथ की कुछ रैलियां रद्द की जा चुकी हैं. इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल में एक रैली की. वहां ममता बनर्जी की तुलना ISIS सरगना बगदादी से कर दी. ट्विटर पर भी ये पोस्ट किया कि बगदादी से प्रभावित होकर ‘बगदीदी’ बनने का आपका सपना भारत मां के सच्चे सपूत वोट की चोट से तोड़कर रहेंगे.

ये रैली पश्चिम बंगाल के बारासात में थी. इसके पहले योगी हावड़ा में रैली करना चाहते थे लेकिन उसके लिए राज्य सरकार से अनुमति नहीं मिली थी. बारासात की रैली में कहा कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में जो हिंसा हुई उसने बंगाल में टीएमसी की एक्सपायरी डेट लिख दी है.

एक्सपायरी डेट वाला बयान इससे पहले ममता बनर्जी ने दिया था. उन्होंने नरेंद्र मोदी को एक्सपायरी डेट वाला पीएम बोला था. बारासात की रैली में योगी आदित्यनाथ ने ममता बनर्जी पर दुर्गा पूजा रोकने के प्रयास का आरोप भी लगाया. कहा ‘यूपी में दुर्गा पूजा और मुहर्रम एक साथ हुआ. अधिकारियों ने मुझे पाठ पढ़ाने का प्रयास किया. मैंने कहा पूजा समय पर ही होगी और भव्य तरीके से होगी. आवश्यकता पड़ने पर हेलीकॉप्टर से पुष्पवर्षा भी होगी. मैंने यह भी कहा कि मुहर्रम के जुलुस पर उद्दंडता करोगे तो ये आखिरी जुलूस होगा. यूपी में मुहर्रम और दुर्गा पूजा एक साथ हो सकती है तो कोलकाता और बारासात में क्यों नहीं?’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *