‘बगदीदी बनने का आपका सपना हम तोड़कर रहेंगे’, ममता बनर्जी पर योगी का तंज

ट्विटर पर ममता बनर्जी को बगदीदी और तानाशाह दीदी बताने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके भी टीएमसी प्रमुख पर हमला बोला.

नई दिल्ली: बीजेपी के वरिष्ठ नेतृत्व और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच जुबानी जंग मंगलवार को अमित शाह के रोड शो में हुए बवाल के बाद और तल्ख होती जा रही है. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अब ममता बनर्जी की तुलना आतंकी संगठन आईएसआईएस के सरगना अबु बकर अल बगदादी से कर दी है.

उन्होंने ट्वीट कर कहा, “भाजपा से भयभीत ममता बंगाल में सभाओं के मंच तोड़कर, मजदूरों को पीटकर,रैलियां रद्द करवाकर बंगाल को क्या बनाना चाहती हैं?” उन्होंने आगे कहा, “याद रखिये, बंगाल भारत का अभिन्न अंग है, बगदादी से प्रभावित होकर “बगदीदी” बनने का आपका सपना भारत मां के सच्चे सपूत वोट की चोट से तोड़कर रहेंगे.”

ट्विटर पर ममता बनर्जी को बगदीदी और तानाशाह दीदी बताने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके भी टीएमसी प्रमुख पर हमला बोला. प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा, “बंगाल में बीजेपी लोकतंत्र को बचाने के लिए प्रयास जारी रखेगी. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी भांप गई हैं कि इन लोकसभा चुनाव में उनकी हार तय है इसलिए वह किसी न किसी तरह से बीजेपी के नेताओं की सभाओं और कार्यक्रमों में बाधा पैदा कर रही हैं.”

ये भी पढ़ें: सावरकर के बाद अब जौहर की तस्वीर और नोटबंदी को भी किताबों से हटाएगी राजस्थान सरकार

Related Posts